ऐसा है बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड में डेब्यू, प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक हैं शामिल

हॉलीवुड डेब्यू ऐसा है बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड में डेब्यू, प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक हैं शामिल

Neha Kumari
Update: 2022-04-29 08:35 GMT
ऐसा है बॉलीवुड सितारों का हॉलीवुड में डेब्यू, प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक हैं शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद कई सेलेब्स ने हॉलीवुड का रूख अपनाया और वहां भी अपनी बेहतरीन उपस्थिति दर्ज कराई। बॉलीवुड की इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने वाला वाला है। बता दें कि, ये कोई और नहीं बल्कि कपूर परिवार की बहू आलिया भट्ट हैं जो "हार्ट ऑफ स्टोन" से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज उन सितारों पर नजर डालेंगे जो इससे पहले हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर चुके हैं।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल ही में आई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से अपनी एक्टिंग का लोहा सबसे मनवाने के बाद वह इतनी कम उम्र में शानदार कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, एक्ट्रेस ने अब हॉलीवुड में अपने कदम जमाने की ठान ली है, वह "हार्ट ऑफ स्टोन" से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म का निर्देशिन टॉम हार्पर करेंगे, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की "देसी गर्ल" प्रियंका चोपड़ा जो अब एक इंटरनेशन पहचान बन चुकी हैं, बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने के बाद, उन्होंने 2013 में "क्वांटिको" के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया था। प्रियंका को इस थ्रिलर ड्रामा सीरीज दर्शकों का पूरा सपोर्ट मिला, जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक "बेवॉच", "ए किड लाइक जेक", "इज नॉट इट रोमांटिक", "वी कैन बी हीरोज", "द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स" जैसी कई फिल्मों और सीरीज में काम किया। एक्ट्रेस अब "टेक्स्ट फॉर यू" और "सिटाडेल" जैसे आगामी प्रोजेक्टस में नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड में बेहतरीन काम करने के बाद, दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल के साथ "xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज" के साथ हॉलीवुड डेब्यू किया था। रिपोर्टस की मानें तो दीपिका ने अब अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म साइन की है, जो कथित तौर पर एक क्रॉस-कल्चरल रोम-कॉम फिल्म होगी। 

इरफान खान
बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान की एक्टिंग का हर कोई मुरीद रहा है। उनकी एक्टिंग का डंका ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी जमकर बजा है। इरफान ने काफी कम समय में कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया, 2006 में उन्होंने हॉलीवुड में अपनी शुरुआत "नेमसेक" से की थी। इरफान की लिस्ट में कई फिल्में शामिल है जैसे "ए माइटी हार्ट", "द दार्जिलिंग लिमिटेड", "स्लमडॉग मिलियनेयर", "द अमेजिंग स्पाइडर-मैन", "जुरासिक वर्ल्ड", "लाइफ ऑफ पाई" और कई अन्य।

ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड की दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन ने काफी पहले हॉलीवुड में अपना रास्ता बनाया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2005 में "द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस" से हॉलीवुड में शुरूआत की थी। उन्होंने "द लास्ट लीजन" और "द पिंक पैंथर 2" जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

Tags:    

Similar News