मेहमानों को मिलेगा केसक मुर्गा और झींगा बलचाओ का स्वाद, शादी के बाद जंगल की भी होगी सैर

कैटरीना-विक्की की शादी मेहमानों को मिलेगा केसक मुर्गा और झींगा बलचाओ का स्वाद, शादी के बाद जंगल की भी होगी सैर

Neha Kumari
Update: 2021-11-19 07:55 GMT
मेहमानों को मिलेगा केसक मुर्गा और झींगा बलचाओ का स्वाद, शादी के बाद जंगल की भी होगी सैर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में दोनों के शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। शादी में शामिल होने वाले VIP गेस्ट्स के लिए खास इंतजाम किए गए हैं, अभी से 5 स्टार होटल ताज और ओबेरॉय बुक किए गए हैं। इन लग्जरी होटल में कुल 125 खास मेहमान रुकने वाले हैं।

लग्जरी गाड़ियों से आएंगे गेस्ट 
खबरें आ रही हैं कि मुंबई से बाय फ्लाइट जयपुर पहुंचेंगे गेस्ट वहीं से उन्हें लग्जरी कारों में सवाई माधोपुर के होटल लेकर जाया जाएगा। बाकी गेस्ट के लिए जयपुर कालरा बस सर्विसेस की भी बुकिंग की गई है। लग्जरी गाड़ियों में रेंज रोवर और बीएमडबलू का इंतजाम किया गया है। इसका अलावा दो वेनिटी वैन भी मौजूद रहेंगी।  इन लग्जरी कार के ड्राइवरों के लिए कंपनी की तरफ से गेस्ट हाउस भी बुक किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 50 ड्राइवरों के रूकने के लिए कमरों की तलाश की जा रही है। शादी में धमाल मचाने के लिए मुंबई से स्पेशल डीजे को बुलाया जा रहा है। 

शादी में परोसा जाएगा खास राजस्थानी व्यंजन
गेस्ट्स के लिए शादी में स्पेशल राजस्थानी मेन्यू तैयार किया गया है, होटल ने एक मीडिया को बताया है कि शादी में ट्रैडिशनल राजस्थानी खाना सर्व किया जाएगा, खाने की लिस्ट को बनने में अभी समय है पर आपको बता दें कि कटरीना-विक्की दोनों को ही नॉनवेज खाना काफी पसंद है। इसलिए शादी में लाल मास मेनू में शामिल हो सकता है, अन्य व्यंजनों में केसक मुर्ग और लसूनी की मुर्ग, चिकन और झींगा बलचाओ और मछली जैसमंडी की दो अलग-अलग तैयारी की जा सकती है। पुदीना और धनिये के पेस्ट से बनने वाली मछली जैसमंडी, मछली प्रेमियों के लिए खास तौर पर बन सकती है।  

फैमिली मेंबर्स रुकेंगे होटल सिक्स सेंस में
कटरीना और विक्की के घरवालों के लिए होटल सिक्स सेंस में रूकनें का इंतजाम किया गया है। फैमिली मेंबर्स के लिए कुल 48 रूम बुक किए गए हैं। शादी में आने वाले VIP गेस्ट्स की सुरक्षा की जिम्मेदारी MH सिक्योरिटी कंपनी को दी गई है। सिक्योरिटी कंपनी की तरफ से 100 बाउंसर को होटल में तैनात किया जाएगा।

गेस्ट्स के लिए है कुछ खास 
शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स के लिए खास इंतजाम किया गया है, शादी के पहले या बाद में उनको राजस्थान के रणथंभौर में स्थित टाइगर सफारी कराई जाएगी। बताया जा रहा है कि दोनों के शादी के कार्यक्रम 7, 8 और 9 दिसंबर के बीच होंगे।

Tags:    

Similar News