अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के एक साथ तीन टीजर हुए रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के एक साथ तीन टीजर हुए रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-13 11:15 GMT

डिजिटल डेस्क,मुबंई। देशभक्ति से सराबोर फिल्म केसरी लेकर आ रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार। फिल्म में अक्षय शानदार किरदार में नजर आने वाले हैं। टीजर में तो अक्षय कुमार आग की लपटों से भी जांबाज की तरह लड़ते दिखाई दे रहें हैं। कुछ समय पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स सामने आए थे। अब "केसरी" के तीन टीजर एक साथ आ चुके हैं। टीजर में कई सारे लोग तेजी से अक्षय कुमार की तरफ बढ़ते नजर आ रहे हैं। तो वहीं "सिह" के रुप लिए अक्षय कुमार लहू से भरी अपनी तलवार चमकाते दिखाई देते हैं। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। 

Full View

 

दूसरे टीजर में अक्षय सिर से लेकर पैर तक आग में नजर आते हैं। यह सीन देखने में ही बेहद रोमांचक लगता है। तीसरे टीजर में दिखाया जाता है कि कैसे सिर्फ 21 सरदार एक साथ मिलकर 10000 अफगानियों को देश में घुसने से रोकने की कोशिश करते हैं। 30 सेकेंड के इन टीजर्स में उस वक्त के युद्ध के हालातों को काफी जबरदश्त तरीके से पेश किया गया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है।

 

Full View

बता दें 12 सितंबर 1897 को सारागढ़ी युद्ध हुआ था। दरअसल, एक आर्मी पोस्ट पर ब्रिटिश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात किए गए थे। इस दौरान 10 हजार अफगानियों ने उस पोस्ट पर हमला कर दिया था। ऐसे में सेना को हवलदार ईशर सिंह ने दिशा निर्देश दिए थे। 

 

Full View

Similar News