'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, बिंदास लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, बिंदास लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-20 05:55 GMT
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, बिंदास लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2" का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी या चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय नजर आ सकती हैं। इस पोस्टर में केवल टाइगर श्रॉफ ही दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि इस फिल्म से अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैँ। 


करण जौहर ने काफी पहले ही कह दिया था कि उनकी अगली फिल्म में टाइगर ही हीरो रहेंगे। बता दें कि फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" से आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्दार्थ ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। तीनों ही कलाकार आज सफलता के शिखर पर हैं। हालांकि पहले इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने की खबरों पर विराम लग गया था, लेकिन अब अचानक से फिल्म के पोस्टर रिलीज ने सारी अफवाहों को झूठा साबित कर दिया है।

करण जौहर ने किया ट्वीट 

इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ बिंदास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में लिखा है "एडमिशन ओपन 2018"। ये फिल्म 2018 में रिलीज होने वाली है। 


टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपनी फिल्म "बागी 2" की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के पूरा होते ही टाइगर "स्टूडेंट ऑफ द इयर 2" को लेकर बिज़ी हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार, "स्टूडेंट ऑफ द इयर 2" एक मात्र ऐसी फिल्म है, जिसे लेकर टाइगर की डेट्स कंफर्म हैं। अगले साल के अंत में टाइगर फिल्म "रैंबो" की शूटिंग में लग जाएंगे। इसकी शूटिंग पूरी होते ही टाइगर ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं।
   

Similar News