टीना और निमरित में हुई कहासुनी, दोस्ती पर उठे सवाल

बिग बॉस 16 टीना और निमरित में हुई कहासुनी, दोस्ती पर उठे सवाल

IANS News
Update: 2022-11-23 10:31 GMT
टीना और निमरित में हुई कहासुनी, दोस्ती पर उठे सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 की प्रतियोगी टीना दत्ता और निमरित कौर अहलूवालिया, जो शो में एक प्यारा सा रिश्ता साझा कर रही हैं, दोनों शो में बहुत अच्छे दोस्त हैं। अब दोनों के बीच गरमागरम बहस हो गई क्योंकि टीना ने उनसे बार-बार कप्तानी में समर्थन करने से लिए कहा।

यह सब तब शुरू हुआ जब टीना, शालिन भनोट, निमृत और साजिद खान गार्डन एरिया में एक साथ बैठे थे। टीना ने कहा कि इस बार वह कैप्टन बनना चाहती हैं और इसमें उन्हें सबका साथ चाहिए।

निमृत ने कहा कि वे सभी उसका समर्थन करेंगे।

परंतु टीना एक प्रतिबद्धता के लिए फिर पूछती है। निमृत ने कहा कि वह हमेशा अपने जवाब को सही नहीं ठहरा सकतीं, और कहा कि वह निश्चित रूप से समर्थन करेंगी। इसके बाद उनके बीच कहासुनी हो जाती है। निमृत यह कहकर कमरे से चली जाती है कि यह बहुत परेशान करने वाला है।

टीना और निमरित घर में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और इस पहली बहस के बाद देखना होगा कि आने वाले दिनों में इनका रिश्ता किस तरह से करवट लेता है।

बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News