ME TOO: 'डायन' ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर फफकर रोईं टीना दत्ता

ME TOO: 'डायन' ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर फफकर रोईं टीना दत्ता

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-03 11:33 GMT
ME TOO: 'डायन' ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर फफकर रोईं टीना दत्ता

डिजिटल डेस्क, मुबंई। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने सिरियल के "को स्टार मोहित मल्होत्रा" पर उनको गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। बता दें कि इन दिनों टीना दत्ता एक टीवी शो डायन में लीड रोल निभा रही हैं। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक टीना ने शूटिंग के दौरान एक इंटीमेंट सीन करते समय मोहित के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की है। मोहित को कई बार शूटिंग के दौरान वॉर्निंग दी गई, लेकिन मोहित सीन के बीच में नहीं रुके। आखिरकार टीना बुरी तरह से सेट पर रोने लगी। 

इस बारे में टीना ने बातचीत करते हए बताया कि जब हम लोग शूटिंग कर रहे थे उस समय मोहित से जुड़ी कई समस्याएं आईं। इसके बारे में मैंने टीम को भी बताया, टीम काफी सपोर्टिव भी थी। मैनें बालाजी प्रोडक्शन के साथ कई सालों तक काम किया है और प्रोडक्शन पर ही इस मामले को छोड़ दिया है। वहीं इस मामले में एक्टर मोहित का कहना है कि शो की शूटिंग के दौरान टीना और मेरे बीच में कोई इंटीमेट सीन शूट ही नहीं हुआ है। टीना मेरी काफी अच्छी दोस्त हैं। मोहित ने सभी आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया है।

आपको बता दें, इससे पहले टीना दत्ता को कई सिरियल में देखा जा चुका है। जैसे "उतरन", इसके अलावा और भी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल में कोई आने को है, कॉमेडी सर्कस, झलक दिखलाजा 7, कॉमेडी क्लासेस और खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। इस वक्त टीना "डायन" सीरियल में लीड रोल में नजर आ रही हैं।

 

Similar News