टॉलीवुड को टिकट कीमतों पर सरकार के आदेश का इंतजार

आंध्रप्रदेश टॉलीवुड को टिकट कीमतों पर सरकार के आदेश का इंतजार

IANS News
Update: 2022-02-12 16:00 GMT
टॉलीवुड को टिकट कीमतों पर सरकार के आदेश का इंतजार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। आंध्रप्रदेश में टिकट कीमतों के बारे में सरकार की पहल संबंधी चर्चाओं के बाद तेलुगू सिनेमा की बड़ी फिल्में रिलीज की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि चिरंजीवी और उनके प्रतिनिधिमंडल के इस मामले को सरकार के सामने रखे जाने से बेहतर नतीजा सामने आने की उम्मीद है, क्योंकि सरकार ने राज्य में टिकट मूल्य निर्धारण के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

इसलिए पूरा तेलुगू फिल्म उद्योग टिकट कीमतों पर नए सरकारी आदेश की प्रतीक्षा कर रहा है ताकि अधिकांश फिल्मों की रिलीज की तारीखों की घोषणा की जा सके। टिकट मूल्य निर्धारण के मुद्दों ने फिल्म व्यवसाय को काफी हद तक अस्त-व्यस्त कर दिया था और नए आदेश से कुछ हद तक समस्याओं का समाधान होने की उम्मीद है।

बड़े बजट की फिल्में आरआरआर, सरकारू वारी पाता और राधे श्याम की रिलीज की तारीखें तय हो गई हैं और इनके निर्माता जगन सरकार के सकारात्मक कदम के बारे में आशान्वित हैं, ताकि वे फिल्म उद्योग में चल रहे संकट का सामना कर सकें। दूसरी ओर कुछ दिग्गज निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए दो दो तारीखों की घोषणा की है। उन्हें इस बात की उम्मीद है कि टिकटों की नई कीमतों की घोषणा के बाद वे दो तारीखों में से कोई भी तय कर सकते हैं।

पवन कल्याण और राणा की भीमला नायक 25 फरवरी या 1 अप्रैल को रिलीज होगी, जबकि रवि तेजा की रामाराव ऑन ड्यूटी 25 मार्च या 15 अप्रैल को रिलीज होगी। वरुण तेज की घनी की रिलीज की दो संभावित तारीखें 25 फरवरी या 4 मार्च हैं। राज्य सरकार से टिकट कीमतों के बारे में में एक सकारात्मक संशोधन की उम्मीद की जा रही है तो ऐसे में अधिकांश फिल्में गर्मियों में रिलीज होंगी, जिसका पूरे उद्योग की कमाई पर भारी प्रभाव पड़ेगा।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News