एल्विस क्लिप में ऑस्टिन बटलर के रॉक एंड रोल आइकन का ट्रान्सफॉमेशन दिखाया गया

म्यूजिकल ड्रामा एल्विस क्लिप में ऑस्टिन बटलर के रॉक एंड रोल आइकन का ट्रान्सफॉमेशन दिखाया गया

IANS News
Update: 2022-05-08 08:30 GMT
एल्विस क्लिप में ऑस्टिन बटलर के रॉक एंड रोल आइकन का ट्रान्सफॉमेशन दिखाया गया
हाईलाइट
  • एल्विस क्लिप में ऑस्टिन बटलर के रॉक एंड रोल आइकन का ट्रान्सफॉमेशन दिखाया गया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलस। म्यूजिकल ड्रामा एल्विस की एक नई क्लिप में एल्विस प्रेस्ली के मुख्य किरदार का ट्रान्सफॉमेशन दिखाया गया है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल में वल्र्ड प्रीमियर के बाद 24 जून को अमेरिका में रिलीज के लिए तैयार है।

ऑस्कर-नामांकित निर्देशक बाज लुहरमन की फिल्म ऑस्टिन बटलर द्वारा निबंधित एल्विस प्रेस्ली के जीवन और संगीत को उनके प्रबंधक कर्नल टॉम पार्कर के साथ उनके जटिल संबंधों दिखाती है। यह प्रेस्ली के उदय से लेकर प्रसिद्धि तक, उनके अभूतपूर्व स्टारडम तक, 20 वर्षों की यात्रा दर्शाती है।

बायोपिक में हेलेन थॉमसन, रिचर्ड रॉक्सबर्ग, ओलिविया डीजोंग, ल्यूक ब्रेसी, नताशा बैसेट, डेविड वेनहम, केल्विन हैरिसन जूनियर, जेवियर सैमुअल, कोडी स्मिट-मैकफी भी हैं। लुहरमन, सैम ब्रोमेल, क्रेग पीयर्स और जेरेमी डोनर ने पटकथा लिखी, जो लुहरमन और डोनर की कहानी पर आधारित थी। लुहरमन ने कैथरीन मार्टिन, गेल बर्मन, पैट्रिक मैककॉर्मिक और शूयलर वीस के साथ निर्माण भी किया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News