उर्फी जावेद ने अपने नए आउटफिट से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, स्कर्ट देख उड़ जाएंगे आपके होश 

उर्फी का नया लुक उर्फी जावेद ने अपने नए आउटफिट से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, स्कर्ट देख उड़ जाएंगे आपके होश 

Shiv Pathak
Update: 2022-10-01 17:25 GMT
उर्फी जावेद ने अपने नए आउटफिट से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, स्कर्ट देख उड़ जाएंगे आपके होश 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने नए और अतरंगी आउटफिट्स के लिए मशहूर उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता। उनकी नई ड्रेस और फैशन को देखने के लिए उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने एक ऐसी चीज से अपनी ड्रेस बनाई है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। उर्फी के इस आउटफिट को देख सभी चौंक गए हैं और कुछ ही देर में उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

 

दरअलस, रविवार को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की जिसमें वो घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनी नजर आ रही है। उर्फी ने एक ट्रांसपेरेंट सी चीज में ढेर सारी घड़ियों को चिपकाकर इस अतरंगी आउटफिट को तैयार किया है। इस अतरंगी स्कर्ट के साथ उर्फी ने पिंक कलर का टॉप पहना है। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, टाइम क्या हो रहा है?  

उर्फी के इस नए आउटफिट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कई यूजर्स इस पर कमेंट्स कर उर्फी को इंस्पिरेशन बता रहे हैं। जबकि कई फैंस उन्हें कह रहे हैं कि, आपका ही टाइम चल रहा है। वही कुछ कह रहे हैं कि यह तो वायो क्लॉक है।

गौरतलब है कि उर्फी आय दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज और वीडियोज शेयर करती रह़ती हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और वो हर बार अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। जिसकी वजह से उर्फी की फैन फॉलोविंग बड़ी तेजी से बढ़ रही है।  
 

Tags:    

Similar News