बिजली के तारों से उर्फी जावेद ने बनायी ड्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

उर्फी का अतरंगी ड्रेस बिजली के तारों से उर्फी जावेद ने बनायी ड्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

IANS News
Update: 2022-06-23 10:00 GMT
बिजली के तारों से उर्फी जावेद ने बनायी ड्रेस, वीडियो हो रहा वायरल
हाईलाइट
  • बिजली के तारों से उर्फी जावेद ने बनायी ड्रेस
  • वीडियो हो रहा वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अजीबोगरीब स्टाइल के लिए मशहूर है। इस बार वह बिजली की तारों से बनी आउटफिट को लेकर चर्चाओं में है।

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह पहले नीले तारों में उलझती हुई नजर आ रही है और फिर अगले ही सेंकड उर्फी उन्हीं तारों से बनी ड्रेस को पहने हुए दिखाई दे रही है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और मिनिमल मेकअप किया हुआ है।

उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हां यह तार है, और यह कहीं से भी काटे नहीं गए हैं। मुझे लगता है कि यह बॉम्ब लग रहा है। मुझे लगता है कि मैं अलग-अलग रंगों को भी ट्राई करूंगी, मेरे लिए फैशन का मतलब प्रयोग करना, कुछ बनाना और बयान देना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्फी को बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

2018 में, उर्फी ने सात फेरो की हेरा फेरी में काम किया था और फिर दो साल बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में दिखाई दी थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News