उर्फी ने ढाया फैंस के दिलों पर कहर, ड्रेस देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जानिए क्यों कहा कि 'मेरी तो वाट लगी हुई है'

मनोरंजन उर्फी ने ढाया फैंस के दिलों पर कहर, ड्रेस देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जानिए क्यों कहा कि 'मेरी तो वाट लगी हुई है'

Shiv Pathak
Update: 2022-10-10 10:18 GMT
उर्फी ने ढाया फैंस के दिलों पर कहर, ड्रेस देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जानिए क्यों कहा कि 'मेरी तो वाट लगी हुई है'

डिजिटल डेस्क. मुंबई। सोशल मीडिया क्विन उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक्स और ड्रेस से फैंस को चौंका देती हैं। उनकी नई स्टाइल और क्रिएटिव ड्रेसिंग सेन्स से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। उनकी कोई भी ड्रेस नॉर्मल नहीं होती वो अपनी ड्रेसेस में कुछ न कुछ क्रिएटिव करती ही रहती हैं। उर्फी ने एक बार फिर से अपने अतरंगी आउटफिट से सभी को चौंका दिया।

दरअसल, सोमवार को वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर उर्फी की एक वीडियो शेयर की। वीडियो में उर्फी न्यूड कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने न्यूड कलर के ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट स्कर्ट के साथ मैचिंग ईयररिंग्स पहन रखी हैं। उर्फी ने बालों को पोनी बनाया है और डार्क कलर की लिपस्टिक के साथ हील्स कैरी किए है। शेयर वीडियो में उर्फी पपराजी से कह रही हैं कि, "अरे मेरा तो पता नहीं क्या क्या चल रहा है… क्या क्या बताऊं, मेरी तो वाट लगी पड़ी है।" उर्फी आगे कहती है "मेरा इतना लाइफ खराब हो गया, इतना लाइफ खराब हो गया, किस किस को बताऊं।"

उर्फी का नया वीडियो को देखकर ट्रोलर्स ने एक बार फिर उनको निशाने पर ले लिया। उर्फी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, "थैंक गॉड यह पहनकर वह एयरपोर्ट नहीं चली गई।" एक और यूजर ने कहा, "ठीक कपड़े पहनो लाइफ में थोड़ा कुछ ठीक हो।" वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "हां तो ऐसे कपड़े पहनोगी तो लाइफ कहां से ठीक होगी।"


 
 गौरतलब है कि रविवार को उर्फी अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हो गई थी। हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उर्फी ने कहा कि, मेरी यह यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं थी, यह बहुत ही अधिक कठीन थी। मुंबई में मैने कैसे सर्वाइव किया है, कितनी प्रॉब्लम्स सहनी पड़ी मुझे पता है। लेकिन बिना कठिनाईओं को सहे सफलता का मजा नहीं मिलता है। मेरी लाइफ भी एक टिपिकल स्ट्रगल वाली लाइफ थी। लोगों ने मेरा फायदा उठाने की बहुत कोशिश की हैं। 
 
 
 
Tags:    

Similar News