घरेलू शोषण का सामना कर रही एक फैन की मदद करेंगे वरुण धवन

मुंबई घरेलू शोषण का सामना कर रही एक फैन की मदद करेंगे वरुण धवन

IANS News
Update: 2022-06-07 13:30 GMT
घरेलू शोषण का सामना कर रही एक फैन की मदद करेंगे वरुण धवन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने एक फैन की मदद करने का वादा किया है, जब फैन लड़की ने ट्वीट किया कि उसके पिता उसे और उसकी मां को अक्सर गालियां देता है। बदलापुर स्टार ने फैन को आश्वासन दिया कि वह इस मामले में अधिकारियों से बात करेंगे। यूजर ने लिखा, आदरणीय महोदय, मुझे मेरे पिता ने कई बार पीटा और गाली दी गई है। वह मुझे और मेरी मां को रोज गालियां देता है। वह कई दिनों तक मुझे खाना नहीं खाने देता, अपशब्दों का इस्तेमाल करके हमें धमकाता भी है।

उसने अन्य ट्वीटों में अपने पिता के अपमानजनक स्वभाव का विवरण दिया। उसने यह भी लिखा कि एक बार उसने के पिता के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन गुजरात पुलिस ने उसे कुछ घंटों के बाद छोड़ दिया। उसने साझा किया कि उसका पिता फिर से उसी चक्र को दोहरा रहा है। उन्होंने गुजरात पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया, जब जरूरत पड़ी तो पुलिस से गुहार लगाई, पर अब मदद मिलने की उम्मीद खो चुकी हूं, यह सही नहीं है। महिला हेल्पलाइन भी मदद नहीं कर पा रही है। कृपया इस मामले को जल्द से जल्द संज्ञान में लें सर।

वरुण ने फैन के ट्वीट को देखा और उसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, यह बेहद गंभीर मामला है और अगर यह सच है तो मैं आपकी मदद करूंगा और अधिकारियों से बात करूंगा। फैन ने उनके पोस्ट को रीट्वीट किया और उनकी मदद के लिए आगे आने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद वेदे। मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News