विजय सेतुपति की अगली फिल्म गांधी वार्ता होगी बेआवाज

टॉलीवुड विजय सेतुपति की अगली फिल्म गांधी वार्ता होगी बेआवाज

IANS News
Update: 2022-10-02 09:30 GMT
विजय सेतुपति की अगली फिल्म गांधी वार्ता होगी बेआवाज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक किशोर पी. बेलेकर की आगामी फिल्म, गांधी टॉक्स, जिसमें अभिनेता विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिकाओं में हैं, एक मूक फिल्म होगी, इसका खुलासा निर्माताओं ने रविवार को किया है। जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है।

जी स्टूडियोज ने रविवार को एक परिचयात्मक प्रोमो जारी किया, जिससे दर्शकों को फिल्म की एक झलक मिली। एक मूक फिल्म होने के नाते, गांधी टॉक्स से सभी भाषा बाधाओं को तोड़ने की उम्मीद की जाती है और दर्शकों को वर्तमान समय की सेटिंग में बीते हुए मूक फिल्म युग को फिर से जीने की अनुमति मिलती है।

निर्देशक किशोर पी. बेलेकर ने कहा, मूक फिल्म कोई नौटंकी नहीं है। यह कहानी कहने का एक रूप है। संवाद के उपकरण को बंद करके भावनाओं को व्यक्त करना न केवल डरावना है, बल्कि दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भी है। जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा, कहानी अद्वितीय, संबंधित, और अविश्वसनीय रूप से मजेदार और मनोरंजक है। ए.आर. रहमान, विजय सेतुपति और अरविंद स्वामी के सहयोग से एक मूक फिल्म का समर्थन करना बहुत अच्छा लगता है। यह उद्यम इसे बहुत ही आकर्षक बनाता है हम।

जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, गांधी टॉक्स को क्यूरियस डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड और मूवी मिल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर बनाया जा रहा है और यह अगले साल दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News