विजग गैस लीक : दक्षिणी सुपरस्टार्स ने जताई संवेदना

विजग गैस लीक : दक्षिणी सुपरस्टार्स ने जताई संवेदना

IANS News
Update: 2020-05-07 15:31 GMT
विजग गैस लीक : दक्षिणी सुपरस्टार्स ने जताई संवेदना

विशाखापत्तनम, 7 मई (आईएएनएस)। महेश बाबू से लेकर अल्लू अर्जुन तक, राम चरण से लेकर विजय देवरकोंडा और नानी तक, कई दक्षिणी सुपरस्टार्स ने गुरुवार सुबह विशाखापत्तनम के आरआर वेंकटपुरम गांव में एलजी पॉलीमर्स में दुर्भाग्यपूर्ण गैस रिसाव से प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

महेश बाबू ने ट्वीट किया, विजग गैस लीक की खबर सुनकर दिल मसोस उठा, इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान और चुनौती.. जरूरत के इस वक्त में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। प्रभावित लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। आपके लिए मेरी दुआएं .. सुरक्षित रहें विजग।

अल्लू अर्जुन ने लिखा, विजग, जो मेरे जीवन में सबसे खास जगहों में से एक है, उसको इस तरह देखना वास्तव में दिल तोड़ने वाला है। मैं इस भीषण दुर्घटना से बहुत दुखी हूं। ऐसे परिवारों के प्रति संवेदना, जिन्होंने अपने किसी को खो दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद है।

जर्सी के अभिनेता नानी ने सोशल मीडिया पर लिखा, यह दिल तोड़ने वाला है। यह और अधिक खराब होता जा रहा है . असहाय होने के साथ हमारे पास प्रार्थना करने के अलावा और कोई चारा नहीं।

फिल्मकार एस. एस. राजामौली ने लिखा, अस्पताल में भर्ती होने वालों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। उनके करीबियों और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना।

विजय देवरकोंडा ने ट्वीट किया, विजग, हम सभी तुम्हारे बारे में सोच रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं।

अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने लिखा, विजग गैस लीक घटना दिल तोड़ने वाली, शोक संतप्तों के परिवारों के साथ मेरी प्रार्थना .मैं निशब्द हूं।

अभिनेता राम चरण ने लिखा, विजग गैस लीक के विजुअल्स देख कर दिल मसोस उठा। मृत लोगों के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। मुझे आशा है कि प्रभावित लोगों को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं। विजग के लोगों के साथ मेरी प्रार्थना।

Tags:    

Similar News