सोशल मीडिया यूजरनेम बटाटाबड़ा के पीछे की क्या है वजह?

श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने किया खुलासा सोशल मीडिया यूजरनेम बटाटाबड़ा के पीछे की क्या है वजह?

IANS News
Update: 2023-01-17 12:00 GMT
सोशल मीडिया यूजरनेम बटाटाबड़ा के पीछे की क्या है वजह?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मसान और क्राइम ड्रामा सीरीज मिर्जापुर में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने स्थानीय पर्यटन के बारे में जागरूकता बढ़ाने की मांग करते हुए बटाटाबड़ा को अपने सोशल मीडिया यूजरनेम के तौर पर इस्तेमाल करने के पीछे के कारण का खुलासा किया।

एक्ट्रेस ने पहले अपने फॉलोअर्स से नाश्ते की सिफारिशें मांगी थीं, लोकल रेस्टोरेंट्स का दौरा किया और अपने फैंस द्वारा मिले सुझावों को फॉलो किया।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल के पीछे के कारण और सोच को साझा करते हुए, श्वेता ने कहा: जिस तरह एक आलू हर डिश के स्वाद को अपने में मिला लेता है, उसी तरह मेरा लक्ष्य है समा लेना, मेरा लक्ष्य अपने रास्ते में आने वाले हर करेक्टर को अपनाना और उसे खुद में समा लेना है। बटाटा हमारे जीवन का खूबसूरत हिस्सा है, अपने कला के साथ, मैं अपने काम में बटाटा बनना चाहती हूं, मैं उस सहजता और स्वाभाविकता को बाहर निकालना चाहती हूं।

अलग-अलग किरदारों को निभाने को बटाटाबड़ा के साथ जोड़कर एक्ट्रेस ने कहा, यदि कोई किरदार कहानी के कथानक को नहीं छिपाता है, तो क्या कंटेंट का अंश खत्म हो जाएगा? इसी तरह, बटाटा बस किसी भी चीज के साथ मिल जाता है, चाहे वह कोई भी डिश हो! मुझे खुशी होती है जब लोग मुझे गोलू (मिजार्पुर), शालू (मसान) जैसे मेरे किरदारों के नाम से बुलाते हैं। मुझे लगता है कि मैं उन लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकती हूं। एक बटाटा हमेशा खुशी लाता है और यही मेरा लक्ष्य है!

हाल ही में श्वेता ने टिकाऊ कपड़ों के ट्रेंड का नेतृत्व किया था, जिसे नेटिजन्स के साथ-साथ पर्यावरणविदों द्वारा भी बहुत सराहा गया और स्वीकार किया गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्वेता की 2023 में कई प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए लाइन में हैं, जिनमें मिर्जापुर 3 के साथ-साथ कंजूस मक्खीचूस और कुछ अन्य अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट शामिल हैं। इसके अलावा, श्वेता जल्द ही अपने 2022 के हिट शो ये काली काली आंखें के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें वह शिखा की भूमिका निभाएंगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News