योगी बाबू की अगली फिल्म मेडिकल मिरेकल फ्लोर पर

टॉलीवुड योगी बाबू की अगली फिल्म मेडिकल मिरेकल फ्लोर पर

IANS News
Update: 2022-06-16 12:00 GMT
योगी बाबू की अगली फिल्म मेडिकल मिरेकल फ्लोर पर
हाईलाइट
  • योगी बाबू की अगली फिल्म मेडिकल मिरेकल फ्लोर पर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता योगी बाबू की अगली फिल्म मेडिकल मिरेकल नामक एक पूर्ण राजनीतिक कॉमेडी पर काम गुरुवार को शहर में एक साधारण पूजा के साथ शुरू हुआ।

फिल्म का निर्देशन जॉनसन के कर रहे हैं, जिन्हें ए1 और पेरिस जयराज जैसी कॉमेडी फिल्में देने के लिए जाना जाता है और इसमें योगी बाबू के साथ अभिनेत्री धरशा गुप्ता मुख्य भूमिका में होंगी।

दिलचस्प बात यह है कि जॉनसन फिल्म के निर्देशन के अलावा इस फिल्म से निर्माता भी बन रहे हैं। जॉनसन का प्रोडक्शन हाउस, ए1 प्रोडक्शंस मेडिकल मिरेकल का निर्माण कर रहा है जो एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी होगी।

फिल्म की यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि योगी बाबू फिल्म में एक ओला कैब ड्राइवर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें मंसूर अली खान, कल्कि, मदुरै मुथु, सेशु, नंजिल संपत, केपीवाई विनोद और संगीत निर्देशक सिद्धार्थ विपिन भी शामिल होंगे।

फिल्म के लिए संगीत सिद्धार्थ विपिन का होगा और छायांकन मणिकंदराजा द्वारा किया जाएगा। संपादन तमिजकुमारन के तहत किया जाएगा और कला निर्देशन राजा ए. करेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News