'माउस' ने बचाई iPhone X की 'जान', 25 फीट से गिरने पर भी नहीं आई खरोंच

'माउस' ने बचाई iPhone X की 'जान', 25 फीट से गिरने पर भी नहीं आई खरोंच

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-05 03:50 GMT
'माउस' ने बचाई iPhone X की 'जान', 25 फीट से गिरने पर भी नहीं आई खरोंच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अगर हम आपसे कहें कि आप अपने 1 लाख रुपये के iPhone X को हवा में उछाल कर इसकी मजबूती चेक करें, तो शायद आप इसे पागलपन कहेंगे, लेकिन एक शख्स ने ऐसा कर दिखाया है। 

यूके में रहने वाले जेम्स ग्रिफिथ ने आईफोन खरीदते ही इसे 25 फीट हवा में उछालकर देखा, फोन के नीचे गिरने के बावजूद उनके फोन पर एक खरोंच तक नहीं आई। 

ये भी पढ़ें : Apple के iPhone X में है डुअल बैटरी, देखें फोन का पोस्टमार्टम

अब सवाल यह है कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी यह फोन टूटा कैसे नहीं? तो बता दें कि यह कमाल iPhone X का नहीं बल्कि फोन के मजबूत कवर का है। दरअसल, माउस नाम की एक कंपनी आईफोन्स के लिए "मिलिट्री ग्रेड" प्रोटेक्टिव केस बनाती है। ये कंपनी आईफोन यूजर्स के बीच काफी फेमस है।

ये भी पढ़ें : iPhone X के बदले ये 5 एंड्रॉयड स्मार्टफोन भी हो सकते हैं बेस्ट चॉइस

जेम्स इस कंपनी के फाउंडर है। फोन अवेलबल होते ही वह दुकान पर इसे खरीदने पहुंचे और सड़कों पर इसे काफी ऊंचा उछालकर इस केस की मजबूती चेक करने लगे। उन्हें इस तरह से फोन उछालता देख कई लोगों की सांसे थम गईं। जेम्स ने कई बार फोन को हवा में 25 फीट उछाला। जमीन पर गिरने के बाद जब फोन को चैक किया गया तो उसमें एक खरोंच भी नहीं थी। एक ओर लोग जेम्स को ऐसा करते देख हैरान थे, लेकिन फोन को न टूटता देख लोग आश्चर्यचकित थे।

जेम्स ने बताया, कि सबके सामने आईफोन केस का लाइव टेस्ट करने के दौरान वो काफी नर्वस थे। यह पहली बार था जब वो आईफोन को नए केस के साथ टेस्ट कर रहे थे। कुछ भी गड़बड़ हो सकता था। 

ये भी पढ़ें : दीवानगी की हद, iPhone X लेने दूल्हे की तरह गया स्टूडेंट, देखें Video

Similar News