BSNL का ये प्लान लेकर हो जाएं सालभर के लिए फुर्सत

BSNL का ये प्लान लेकर हो जाएं सालभर के लिए फुर्सत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-28 05:28 GMT
BSNL का ये प्लान लेकर हो जाएं सालभर के लिए फुर्सत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। BSNL जियो, एयरटेल और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए लगातार नये नये प्लान लॉन्च कर रही है।  BSNL ने अब एक लंबे समय की वैधता वाला प्रीपेड प्लान उतारा है। इस पैक की कीमत है 1,999 रुपये है, जो यूजर को हर दिन 2 जीबी डेटा देगा। पैक में असीमित वॉयस कॉल (दिल्ली-मुंबई छोड़कर) और 100 SMS हर दिन का लाभ मिलेगा। इस पैक की वैधता 365 दिन या 12 महीने है। कुल मिलाकर इसमें 730 GB डेटा यूजर को मिलेगा। यह पैक  BSNL यूजर को PRBT की सेवा भी देगा। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी केरल सर्कल के अलावा कहीं भी 4जी सेवा नहीं देती है।

 

 

ये भी पढ़ें : Nokia के इन स्मार्टफोन में आ रहा फेस अनलॉक फीचर

BSNL का यह लॉन्ग-टर्म प्रीपेड पैक वर्तमान में चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल में लागू है। यह जानकारी टेलीकॉम टॉक ने दी है। पैक प्रमोशनल लग रहा है और इसका फायदा 25 जून से लेकर 22 सितंबर के बीच ही उठाया जाना संभव होगा। जब से जियो ने लुभावने प्लान लाने शुरू किए हैं, BSNL समेत तमाम निजी कंपनियों में किफायती पैक देने की होड़ मच गई है।

ये भी पढ़ें : Asus ZenFone 5Z 4 जुलाई को इंडिया में होगा लॉन्च, यहां से खरीदें

 


ये भी पढ़ें : Truecaller में आया नया अपडेट, अनचाहे नंबर नहीं करेंगे परेशान

इस महीने की शुरुआत में बीएसएनएल ने कई प्रीपेड पैक का डेटा बढ़ाकर ध्यान खींचा था। 14 रुपये से लेकर 241 रुपये तक के पैक अपग्रेड होकर आए थे। इनमें 2 जीबी तक डेटा की बढ़त मिली थी, जहां पहले 1 जीबी व 1.5 जीबी तक ही दिया जा रहा था इनमें भी यूज़र को पीआरबीटी सेवा का लाभ मिलता था। 1,999 रुपये वाले पैक के मुकाबले में जियो का 1,999 रुपये वाला प्लान है। यह 180 दिन की वैधता देता है और कुल 125 जीबी हाई-स्पीड डेटा यूज़र को दिया जाता है। हालांकि, ध्यान रहे, जियो देशभर में 4जी वीओएलटीई सेवा देती है।

Similar News