Asus ZenFone 5Z 4 जुलाई को इंडिया में होगा लॉन्च, यहां से खरीदें

Asus Zenfone 5Z launch in India on July 4 exclusively on Flipkart
Asus ZenFone 5Z 4 जुलाई को इंडिया में होगा लॉन्च, यहां से खरीदें
Asus ZenFone 5Z 4 जुलाई को इंडिया में होगा लॉन्च, यहां से खरीदें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया में जल्द ही आसुस अपने प्रीमियम फोन को लॉन्च कर सकती है। Asus ZenFone 5Z जेनफोन 5 सीरीज का अबतक का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है। इंडिया में इसके अगले हफ्ते लॉन्च होने की उम्मीद है। फ्लिपकार्ट की तरफ से मिली जानकारी से तो ऐसा ही लगता है। स्मार्टफोन 4 जुलाई को दोपहर साढ़े 12 बजे लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट के टीजर में पता चला था कि Asus ZenFone 5Z क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेस, एआई से लैस होगा। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा। हालांकि अभी कंपनी ने इसके फोन की कीमत, उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। Asus ZenFone 5Z को MWC 2018 में लॉन्च किया गया था। इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 479 यूरो (करीब 38,200 रुपये) है।

 

Image result for Asus ZenFone 5Z

 

ये भी पढ़ें : Nokia के इन स्मार्टफोन में आ रहा फेस अनलॉक फीचर

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात फोन के कैमरा सैटअप की करते हैं। Asus ZenFone 5Z में 8 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा है। यह एफ/2.0 अपर्चर और 4 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू से लैस है। फ्रंट और रियर कैमरे ईआईएस के साथ आते हैं। ग्राहकों को फेस अनलॉक फीचर और रियल टायम ब्यूटिफिकेशन भी मिलेगा। वहीं स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है। पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। यह सोनी IMX 363 सेंसर है जो एफ/1.8 अपर्चर, 83 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और सॉफ्टलाइट LED फ्लैश से लैस है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर एफ/2.2 अपर्चर और 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। 

ये भी पढ़ें : iPhone X से भी महंगा है ये साधारण सा दिखने वाला Panasonic स्मार्टफोन

 

Image result for Asus ZenFone 5Z

 

ये भी पढ़ें : Google Pixel 2, Pixel 2 XL को अपना बनाने का खास मौका

Asus ZenFone 5Z की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और जरूरत पड़ने पर आप 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। फिंगरप्रिंट स्कैनर पिछले हिस्से पर है। यह गीली ऊंगलियों की पहचान कर सकता है और मात्र 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देगा। बैटरी 3300 एमएएच की है जो एआई चार्जिंग तकनीक के साथ आती है। जेनफोन 5जेड का वजन 155 ग्राम है।

Created On :   28 Jun 2018 4:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story