अपकमिंग स्मार्टफोन: Google Pixel 4a सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

अपकमिंग स्मार्टफोन: Google Pixel 4a सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Manmohan Prajapati
Update: 2020-06-26 11:23 GMT
अपकमिंग स्मार्टफोन: Google Pixel 4a सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी दिग्गज कंपनी Google (गूगल) का आगामी स्मार्टफोन Pixel 4a (पिक्सल 4ए) लगातार चर्चाओं में है। अब तक इससे जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। वहीं इनमें फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी शामिल है। यहां तक कि एक रिपोर्ट में इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी जानकारी दी गई थी, जिसके अनुसार इस फोन को जून में लॉन्च किया जाना था, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। अब एक बार ​से इस फोन से जुड़ी जानकारी सामने आई है। 

दरअसल अब Google Pixel 4a सर्टिफिकेशन साइट FCC पर लिस्ट हुआ है। FCC पर Google Pixel 4a को तीन अलग-अलग मॉडल नंबर G025N, G025M और G025J नाम से लिस्ट किया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं इस फोन को कंपनी जल्द ही लॉन्च कर सकती है।  

New Update: WhatsApp ला रहा है ये शानदार फीचर्स

लिस्टिंग में नहीं है फीचर्स की जानकारी
यहां आपको बता दें कि लिस्टिंग में Google Pixel 4a से जुड़ी किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा कोई स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी यहां नहीं किया गया है। हालांकि बात करें बीते दिनों लीक हुई रिपोर्ट की तो इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। 

लीक्स स्पेसिफिकेशन
Google Pixel 4a में 5.81 इंच की फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। यह डिस्प्ले पंच होल डिजाइन के साथ आएगी। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

टीवी: Samsung की Serif TV अगले सप्ताह भारत में होगी लॉन्च

इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB रैम दी जाएगी। इस फोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 3,080mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 18W चार्जिंग सपोर्ट और यूएसबी सी पोर्ट के साथ आएगी। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

अब बात करें इसकी कीमत की तो लीक्स रिपोर्ट में इसकी कीमत करीब 299 डॉलर (करीब 19,000 रुपए) और दूसरे वेरिएंट की कीमत करीब 349 डॉलर (40,000 रुपए) के आस-पास हो सकती है। हालांकि रियल प्राइज इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। 

Tags:    

Similar News