Apple का नया iPhone आएगा नये रंगों में

Apple का नया iPhone आएगा नये रंगों में

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-09 05:31 GMT
Apple का नया iPhone आएगा नये रंगों में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया की दिग्गज कंपनी में से एक एप्पल अपने आने वाले iPhone को कई रंगों में पेश कर सकती है। खबरों के मुताबिक एप्पल जल्द ही एक iPhone लॉन्च करने वाली है जिसमें 6.5 इंच स्क्रीन होगी, जिसे कंपनी ब्लैक, वाइट और नये गोल्ड रंग में पेश करेगी। इसके अलावा कंपनी एंट्री लेवल 6.1 इंच LCD पैनल वाले iPhone में को ग्रे, वाइट, ब्लू, रेड और ऑरेंज कलर में पेश करेगी। मतलब 6.1 इंच वाला नया iPhone 5 कलर्स में आएगा।

 

 

ये भी पढ़ें :  Samsung Galaxy A6+ की कीमत में भारी कटौती

गौरतलब है कि ये कोई पहली रिपोर्ट नहीं है जिसमें iPhone के नये कलर्स के बारे में बात की गई हो। हाल ही में जारी रिपोर्ट के अलावा ये जानकारी भी है कि एप्पल 6.5 इंच वाले iPhone को OLED पैनल के साथ 1 हजार डॉलर में लॉन्च करेगी। इंडियन करेंसी के मुताबिक 69000 के आसपास। वहीं कंपनी LED पैनल के साथ 6.1 इंच वाले स्मार्टफोन को 700 डॉलर में लॉन्च करेगी। इंडियन करंसी के मुताबिक 48,300 रुपये।

ये भी पढ़ें :  यहां सस्ते में मिल रहा OnePlus 6, जल्दी करें

 

ये भी पढ़ें :  Sony के 3 स्मार्टफोन्स की कीमत में 10 हजार रुपये तक की कटौती

आने वाला नया iPhone की डिजाइन काफी हद तक iPhone X जैसी ही होगी। कंपनी इस फोन को सितंबर तक लॉन्च कर सकती है। महंगे फोन होने के बावजूद इंडिया समेत दुनिया के लगभग हर देश में iPhone की अच्छी खासी डिमांड है। जिसके चलते कंपनी इस बार एक सस्ता iPhone भी लॉन्च कर सकती है। जिससे कंपनी को अपनी सेल्स बढ़ाने का मौका मिलेगा।

Similar News