यहां सस्ते में मिल रहा OnePlus 6, जल्दी करें

The OnePlus 6 Offered With Rs. 2,000 Discount on Amazon India.
यहां सस्ते में मिल रहा OnePlus 6, जल्दी करें
यहां सस्ते में मिल रहा OnePlus 6, जल्दी करें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6 के दीवानों के लिए खुशखबरी है। यदि आप ये फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो ये एक अच्छा मौका है। अमेजन इंडिया पर आप इस फोन को 2 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल वनप्सल और HDFC बैंक ने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ इंस्टेंट डिस्काउंट का ऐलान किया है। 15 जुलाई तक आप इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे। लेकिन ध्यान रहे सिर्फ HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के जरिए EMI का विकल्प चुनने पर ही आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा। 

 

 

यह ऑफर OnePlus 6 के 64 GB और 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इंडिया में वनप्लस 6 की कीमत 34,999 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत पर आप 6 GB और 64 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीद सकते हैं। वहीं 8 GB और 128 GB रैम वाले वेरिएंट के लिए आपको 39,999 रुपये अदा करने होंगे। ये शानदार फोन 3 रंग में उपलब्ध है। लेकिन मिडनाइट ब्लैक सिर्फ 8GB वाले वेरिएंट में उपलब्ध है।  इसी तरह सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन सिर्फ 8 GB वाले वेरिएंट में मिलता है। HDFC बैंक इन सभी वेरिएंट पर आपको ऑफर दे रहा है। लेकिन याद रहे सिर्फ अमेजन इंडिया पर ही आपको ये ऑफर मिलेगा।

 

 

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात OnePlus 6 के कैमरा सेटअप की। वनप्लस 5T की तरह ही इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सोनी IMX519 सेंसर है।  यह एफ/1.7 अपर्चर, ओआईएस और ईआईएस से लैस है। सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। यह सोनी आईएम376के सेंसर एफ/1.7 अपर्चर वाला है। रियर कैमरा डुअल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आता है। एक स्मार्ट कैपचर मोड भी दिया गया है। वहीं, एचडीआर और पोर्ट्रेट मोड की वापसी हुई है।

डुअल सिम OnePlus 6 हैंडसेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित ऑक्सीजनओएस 5.1 पर चलता है। हैंडसेट के लिए ही एंड्रॉयड पी बिल्ड को उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसमें 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है। यह 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन होगी। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। इसके साथ जुगलबंदी के लिए मौजूद हैं 6 जीबी या 8 जीबी रैम। कंपनी ने नए गेमिंग मोड के बारे में जानकारी दी है और दावा किया है कि यह पुराने गेमिंग डीएनडी मोड से बहुत बेहतर है।

Created On :   8 July 2018 5:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story