आईटेल ने की प्रशंसकों के साथ मिलकर अनूठी पहल

आईटेल ने की प्रशंसकों के साथ मिलकर अनूठी पहल

IANS News
Update: 2020-04-10 08:30 GMT
आईटेल ने की प्रशंसकों के साथ मिलकर अनूठी पहल

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के बीच ट्रांसशन इंडिया के लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल मोबाइल ने अपने ग्राहकों, कर्मचारियों और चैनल पार्टनर्स को सार्थक तरीके से व्यस्थ रखने के लिए अपने डिजिटल सोशल प्लेटफॉर्म्स पर अपने प्रशंसकों के लिए इनोवेटिव इंगेजमेंट और वेलनेस चैलेंज लॉन्च किया है, जिससे आगे जरूरतमंदों को खिलाने में मदद मिलेगी।

आईटेल ने गुरुवार को कहा, देशभर में आर्थिक रूप से कमजोर समुदाय को एक संरचित तरीके से दैनिक भोजन अनिवार्य रूप से मिल सके इसके लिए हमने गैर-लाभकारी संगठन गिवइंडिया के साथ एक करार किया है।

इस सप्ताह की शुरुआत में शुरू हुई एक अनूठी सीएसआर पहल के तरह आईटेल ने अपने कस्टमर आउटरीच कैंपेन के तहत हैशटैग टुगेदर वी हेल्प करके एक अभियान चला है।

लॉकडाउन की अवधि के दौरान घर पर रहने वाली ऑडियंस को इंटरेस्टिंग गेम्स, चैलेंज और इंटरेक्टिव एक्टिविटी के माध्यम से इंगेज करने पर यह अभियान केंद्रित है।

इंटेल ने कहा कि जरूरतमंदों को खिलाने में मदद हो सके इसके लिए इसके सोशल पेज में कॉन्टेस्ट पोस्ट पर ग्राहक द्वारा प्रत्येक सही एंट्री करने पर यह एक निश्चित राशि दान करेगा।

ईटेल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख गोल्डी पटनायक ने एक बयान में कहा, लॉकडाउन के बीच, भारत के लोगों के पास सूचनाओं को व्यक्त और उपभोग करने के लिए केवल एक ही एवेन्यू है, इसी कारण वे सोशल चैनलों से चिपक गए हैं।

पटनायक ने कहा, एक मास ब्रॉन्ड होने के नाते हमने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए अपने सोशल हैंडल का लाभ उठाने का फैसला किया। लॉकडाउन के दौरान घर पर रहना यादगार बन सके और एक तनावपूर्ण दैनिक दिनचर्या ना हो इसके लिए कई इंगेजमेंट एक्टिविटी की योजना बनाई गई है।

आईटेल, फिटनेस और वेलबीइंग पर केंद्रित विभिन्न एम्प्लॉई इंगेजमेंट कैंपेन चला रहा है। लॉकडाउन की स्थिति में घर से स्मार्ट तरीके से काम करने के लिए प्रभावी टिप्स शेयर करना, कर्मचारी व उनके परिवार के स्वास्थ्य का जायजा लेने से सीधे कनेक्ट कार्यक्रमों को प्रोत्साहित करना और नियमित रूप से सुरक्षित व अच्छा करने के लिए चैनल भागीदारों को कॉल करना इसमें शामिल है।

Tags:    

Similar News