जेम्स बॉन्ड से आगे बढ़ने की जरूरत

डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड से आगे बढ़ने की जरूरत

IANS News
Update: 2022-11-19 11:31 GMT
जेम्स बॉन्ड से आगे बढ़ने की जरूरत

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। मशहूर एक्टर डेनियल क्रेग का कहना है कि उन्हें जेम्स बॉन्ड से आगे बढ़ने की जरूरत हैं। नो टाइम टू डाई को लेकर 54 वर्षीय अभिनेता को लगता है कि स्पाई फ्रेंचाइजी और उनके एक्टिंग करियर दोनों के लिए उनका बाहर निकलना जरूरी है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, क्रेग ने लॉस एंजिल्स टाइम्स अखबार को बताया, दो चीजें हैं, जिसमें एक खुद के लिए और एक फ्रेंचाइजी के लिए है।

एक, फ्रेंचाइजी के लिए, वह रीसेट फिर से शुरू हुआ। और मैं ऐसा था, ठीक है, आपको फिर से रीसेट करने की आवश्यकता है। तो चलिए मेरे करेक्टर को खत्म कर देते हैं और एक और बॉन्ड ढूंढते हैं और दूसरी कहानी ढूंढते हैं।

ग्लास अनियन: ए नाईव्स आउट मिस्ट्री स्टार ने आगे कहा, दूसरा इसलिए था ताकि मैं आगे बढ़ सकूं। मैं वापस नहीं जाना चाहता। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली महसूस करूंगा, अगर वे मुझसे वापस पूछें, लेकिन तथ्य यह है कि क्या मुझे इससे आगे बढ़ने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, फिल्म में उन्होंने जो बलिदान दिया है, वह प्यार के लिए है और इससे बड़ा कोई बलिदान नहीं है। इसलिए ऐसा लग रहा था कि अंत होना अच्छी बात है। एक अभिनेता के रूप में मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने करियर में एक मुकाम हासिल हुआ।

क्रेग ने कहा, यह मेरी गलती है, क्योंकि मैं इस तथ्य के बारे में चुप नहीं रहा कि मुझे ये सभी चोटें आई हैं।

मैं अपने आप पर गुस्सा हूं कि मैंने कभी उनके बारे में बात की थी। मैंने उन फिल्मों के रचनात्मक पक्ष में उन फिल्मों के भौतिक पक्ष की तुलना में अधिक काम किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News