सिनाई में आतंकवादियों के साथ संघर्ष में मारे गए मिस्र के 11 सैनिक

मिस्र सिनाई में आतंकवादियों के साथ संघर्ष में मारे गए मिस्र के 11 सैनिक

IANS News
Update: 2022-05-08 04:00 GMT
सिनाई में आतंकवादियों के साथ संघर्ष में मारे गए मिस्र के 11 सैनिक
हाईलाइट
  • आंतकवादी अभी भी सुनसान इलाकों में छिपे

डिजिटल डेस्क, काहिरा। मिस्र की सेना ने एक बयान में कहा कि पश्चिमी सिनाई में आतंकवादियों के साथ संघर्ष में मिस्र के कम से कम 11 सैनिक मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मिस्र के सैन्य प्रवक्ता घरीब अब्देल-हाफिज के हवाले से कहा कि पश्चिमी सिनाई में एक वॉटर पंपिंग स्टेशन पर हमला किया गया। लेकिन मिस्र के सैनिकों ने इस हमले को नाकाम कर दिया। प्रवक्ता के अनुसार, संघर्ष में मारे गए 11 सैनिकों में 10 सैनिक और एक अधिकारी शामिल हैं। खबर है कि आंतकवादी अभी भी सुनसान इलाकों में छिपे हुए है।

राज्य द्वारा संचालित अल-अहराम समाचार वेबसाइट ने बताया कि झड़प ईस्ट कैनाल वाटर लिफ्टिंग स्टेशन की चौकी पर हुईं। मिस्र पिछले एक दशक में सिनाई में आतंकवाद का मुकाबला कर रहा हैं और काफी हद तक आतंकी गतिविधियों को सीमित करने में कामयाब भी रहा हैं। सिनाई में आतंकवादी ज्यादातर इस्लामिक स्टेट समूह से जुड़े हुए है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News