इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस प्रमुख ने इमरान खान से मुलाकात की

पाकिस्तान इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस प्रमुख ने इमरान खान से मुलाकात की

IANS News
Update: 2022-04-08 14:30 GMT
इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस प्रमुख ने इमरान खान से मुलाकात की
हाईलाइट
  • आईएसआई प्रमुख ने इमरान खान से मुलाकात की

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की। इसके एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल असेंबली को बहाल करने और प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोट कराने का आदेश दिया था। सामा टीवी ने यह जानकारी दी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री आवास पर हुई बैठक के दौरान खान और अंजुम ने देश के मौजूदा हालात के साथ सुरक्षा से जुड़े अहम मुद्दों पर चर्चा की।

यह मुलाकात तब हुई जब खान शीर्ष अदालत के फैसले के बाद अपने विकल्पों पर विचार कर रहे थे। वह शुक्रवार रात राष्ट्र को संबोधित करने की योजना बना रहे हैं।

शुक्रवार को खान ने पीटीआई की राजनीतिक समिति की भी बैठक की, जिसमें परवेज खट्टक, असद उमर, फवाद चौधरी और शेख राशिद शामिल थे।

शेख राशिद ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने खान को सलाह दी थी कि पीटीआई के सभी एमएनए को नए सिरे से चुनाव कराने के लिए सामूहिक रूप से इस्तीफा देना चाहिए।

पीटीआई की राजनीतिक समिति ने जनता तक पहुंचने के अभियान सहित भविष्य की कार्रवाई पर चर्चा की।

गुरुवार शाम को फैसले की घोषणा के तुरंत बाद, खान ने आखिरी गेंद तक लड़ने की कसम खाई थी।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच, सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि मौजूदा सरकार ने विपक्ष द्वारा खान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के पीछे कथित विदेशी साजिश की जांच के लिए एक आयोग बनाने का फैसला किया है।

कैबिनेट बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि आयोग का नेतृत्व लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) तारिक खान करेंगे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News