यौन शोषण के आरोप पर बोले ट्रंप, वो मेरे टाइप की नहीं थी

यौन शोषण के आरोप पर बोले ट्रंप, वो मेरे टाइप की नहीं थी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-25 15:07 GMT
यौन शोषण के आरोप पर बोले ट्रंप, वो मेरे टाइप की नहीं थी
हाईलाइट
  • कैरोल का दावा 1996 में हुई थी घटना
  • ट्रंप ने आरोपों को किया खारिज
  • मैग्जीन में कॉलमिस्ट कैरोल ने लगाया था आरोप

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खारिज कर दिया है। ट्रंप ने कहा कि वो मेरे टाइप की नहीं थी, इसलिए मैंने उसका योन शोषण नहीं किया। बता दें कि एक मैग्जीन की कॉलमिस्ट कैरोल ने ट्रंप पर यौन शोषण का आरोप लगया था, कैरोल ने कहा था कि ट्रंप ने 90 के दशक में एक क्लोथ स्टोर के ड्रैसिंग रूम में उन पर यौन हमला किया था।

एक अमेरिकी मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि ऐसा कभी हुआ ही नहीं और दूसरी बात ये भी है कि वो मेरे टाइप की नहीं है। ट्रंप ने कहा कि मैग्जीन की रिपोर्टर कैरोल पूरी तरह से झूठ बोल रही है। मैं नहीं जानता की वह कौन है। बता दें कि कुछ दिन पहले दिए इंटरव्यू में कैरोल ने कहा था कि ट्रंप ने उन्हें इतनी जोर से धक्का दिया था कि उनका सिर बुरी तरह से टकरा गया। 
 
कैरोल ने बताया कि यह घटना 1996 की शुरुआत में हुई थी, ट्रंप ने उनसे एक ड्रेस पहनने को कहा था, तब ट्रंप की शादी मार्ला मेपल्स से हुई थी, वह उस ड्रेस को खरीदना चाहते थे। कैरोल के मुताबिक ट्रंप ने जैसे ही दरवाजा बंद किया, उनका सिर दीवार से टकरा गया। उन्होंने कहा कि वो खड़ी नहीं रहीं, उन्होंने ट्रंप का विरोध किया था। 
 
चुनाव प्रचार के दौरन भी लगे थे आरोप
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के चुनाव प्रचार के दौरान 2016 में भी उन पर यौन शोषण के आरोप लगे थे। एक महिला ने कहा था कि फ्लाइट में यात्रा करते समय ट्रंप ने उनका यौन शोषण किया था। इन आरोपों के बाद ट्रंप ने कहा था कि वह महिला उनकी पहली पसंद नहीं थी।

 

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News