फ्रेंडशिप डे पर ट्राय करें ये 5 बेस्ट बॉलीवुड कैजुअल ऑउटफिट, हर तरफ होगा आपका ही जलवा

फ्रेंडशिप डे पर ट्राय करें ये 5 बेस्ट बॉलीवुड कैजुअल ऑउटफिट, हर तरफ होगा आपका ही जलवा

bhaskar user3
Update: 2021-07-31 11:55 GMT
फ्रेंडशिप डे पर ट्राय करें ये 5 बेस्ट बॉलीवुड कैजुअल ऑउटफिट, हर तरफ होगा आपका ही जलवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस फ्रेंडशिप डे पर अगर आप अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी प्लान कर रही हैं। और, ये सोच सोच कर परेशान हैं कि क्या पहने और क्या नहीं। तो हम आपकी मुश्किल कर देते हैं आसान। और बताते हैं आपको बॉलीवुड दीवाज के कुछ ऐसे लुक्स जो फ्रेंडशिप डे पर आपको भीड़ से अलग कर देंगे। 

 सोनम कपूर का ये मिडी ड्रेस लुक 

सोनम कपूर फैशनेबल अंदाज के लिए बॉलीवुड के सितारों में काफी मशहूर हैं।  फ्रेंडशिप डे के दिन आप भी ऐसी मिडी ड्रेस चूज कर सकती हैं। फुटवियर में सोनम की तरह ही हील्स ट्राय कर सकती हैं। जो आपको आपके दोस्तों के बीच देगा एक बेहतर लुक।

 

 

आलिया भट्ट का प्लाज़ो पैंट शर्ट लुक  

आलिया भट्ट अपने ग्लेमरस लुक और क्युटनेस के लिए जानी जाती हैं।  इस फ्रेंडशिप डे आप आलिया की तरह सिंपल प्लाज़ो पैंट शर्ट और हील्स वियर कर सकते हैं जो आपको  आपके दोस्तों के बीच अट्रेक्टिव दिखा सकता है।

कैटरीना कैफ का डैनिम अंदाज 

इस  फ्रेंडशिप डे के मौके पर कैजुअल ब्लू डैनिम और वाइट स्नीकर्स के साथ सिंपल मेकअप कर सकते हैं। साथ ही आप अपने बालों को खुला रख सकते हैं जैसा कि इस तस्वीर में कैटरीना ने किया है। ये लुक जितना सिंपल है उतना ही अट्रेक्टिव भी है।  

कृति सेनन का क्रॉप टॉप वियर

कृति सेनन अपने सिंपल लुक के साथ -साथ आपने ग्लेमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  इस फ्रेंडशिप डे के लिए आप क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट और कैसुअल फुटवियर ट्राय कर सकते हैं। साथ ही सिंपल मेकअप आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा ।

  

श्रद्धा कपूर का वन पीस लुक 

आप फ्रेंडशिप डे की पार्टी के लिए श्रद्धा कपूर की तरह सिंपल मेकअप और कैजुअल वन पीस वाला लुक भी ट्राय कर सकते हैं.। इन्हें स्नीकर्स या हील्स के साथ भी ट्राय कर सकते हैं। दोनों में ही आप लगेंगी सबसे ज्यादा शानदार। 

 

फोटो क्रेडिट- BCCL

Tags:    

Similar News