मध्य प्रदेश : 7 साल की बच्ची को स्कूल से किडनैप कर किया रेप

मध्य प्रदेश : 7 साल की बच्ची को स्कूल से किडनैप कर किया रेप

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-28 02:28 GMT
मध्य प्रदेश : 7 साल की बच्ची को स्कूल से किडनैप कर किया रेप

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश में अब भी लड़कियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं। राज्य में किडनैपिंग और रेप के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला मंदसौर से सामने आया है। यहां एक 7 साल की मासूम बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद मासूम को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक 7 साल की बच्ची को पहले किडनैप किया गया। इसके बाद उसके साथ कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। मासूम के शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं। फिलहाल बच्ची का इलाज इंदौर के अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

 

मंदसौर एसपी एम सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 



गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची बीते मंगलवार से लापता थी। पुलिस एफआईआई के अनुसार परिजनों ने बच्ची की खोजबीन करने के बाद अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। बच्ची के पिता ने बताया की उनकी बेटी केशवनगर स्थित एक स्कूल में कक्षा तीसरी में पढ़ती है। मंगलवार को उसकी स्कूल खत्म होने के बाद जब वह उसे वहां लेने पहुंचे तो वह वहां नहीं मिली थी।

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। जिसमें पता चला कि वह बच्ची बगैर किसी आनाकानी के एक युवक के साथ गई थी। पुलिस को शक है कि वह आरोपी कोई जान पहचान का ही है। आरोपी को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस ने अब दोबारा से CCTV फुटेज तलाशने शुरू कर दिए हैं।

Similar News