कोलकाता: मासूम से रेप करता रहा बस क्लीनर, भाई करता रहा छोड़ने की मिन्नतें

कोलकाता: मासूम से रेप करता रहा बस क्लीनर, भाई करता रहा छोड़ने की मिन्नतें

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-07 03:55 GMT
कोलकाता: मासूम से रेप करता रहा बस क्लीनर, भाई करता रहा छोड़ने की मिन्नतें

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी में एक शर्मसार करने देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक बस के अंदर तीन साल की मासूम से क्लीनर ने रेप किया। घटना के दौरान मासूम पीड़िता का 5 साल का भाई उसे छोड़ने की मिन्नतें करता रहा। बताया जा रहा है कि आरोपी मुन्ना शेख चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को बस में ले गया था। कोलकाता पुलिस ने बच्ची से रेप के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की हालत बेहद नाजुक है उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। 


चॉकलेट के बहाने बच्ची को बरगलाया

घटना कल रात उस समय हुई जब पीड़िता अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी आरोपी बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से उत्तर कोलकाता में कनाल (पश्चिम) रोड पर खड़ी बस के अंदर ले गया। उन्होंने बताया कि जब बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी तो उसके भाई ने आरोपी मुन्ना से दरवाजा खोलने और उसकी बहन को जाने देने की मिन्नतें कीं। इसके बाद बच्ची का भाई अपनी मां को इसकी जानकारी देने के लिए दौड़ा और मां ने कुछ पड़ोसियों की मदद से बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। 


आरोपी को पब्लिक ने पीटा

इस दौरान लोगों ने जमकर आरोपी की पिटाई भी कर दी बच्ची बस की सीट पर खून से लथ-पथ मिली। लोगों ने इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी।। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया और बस से फारेंसिक विशेषज्ञों की टीम बुलाकर नमूने भी इकठ्ठा किए। सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, जब लड़की को अस्पताल लाया गया उसके शरीर से बहुत खून बह रहा था। एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि कल रात से उसकी हालत में सुधार हुआ है और उसके बचने की संभावना है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में बच्ची का इलाज चल रहा है।

Similar News