जुनैद हत्याकांड : आरोपियों की जानकारी देने पर दो लाख का इनाम

जुनैद हत्याकांड : आरोपियों की जानकारी देने पर दो लाख का इनाम

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-03 12:35 GMT
जुनैद हत्याकांड : आरोपियों की जानकारी देने पर दो लाख का इनाम

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने जुनैद हत्याकांड मामले में शामिल लोगों की पहचान के बारे में जानकारी देने पर दो लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने इससे पहले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विश्वसनीय जानकारी देने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की थी।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने सोमवार को कहा कि दोषियों के बारे में जानकारी रखने वाला व्यक्ति हरियाणा रेलवे पुलिस प्रमुख, फरीदाबाद रेलवे अतिरिक्त उप सचिव और फरीदाबाद जीआरपी स्टेशन थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दे सकता है। प्रवक्ता ने कहा, पुलिस दोषियों की पहचान करने में मदद करने वाले व्यक्ति को दो लाख रुपये का इनाम देगी। प्रवक्ता के अनुसार जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

पुलिस ने 17 साल के जुनैद की हत्या के सिलसिले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि 22 जून को जुनैद की बल्लभगढ़ और मथुरा स्टेशनों के बीच दिल्ली-मथुरा यात्री ट्रेन में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी। हमलावरों ने उसके भाइयों हाशिम और शाकिर को भी घायल कर दिया। हाशिम और शाकिर ने बताया था कि हमलावरों ने उनपर छींटाकशी की और बार-बार उन्हें देशद्रोही तथा गोमांस खाने वाला कहा।

Similar News