बिहार : निरहुआ ने जरूरतमंदों को बंटवाए राशन, कहा मुसीबत में साथ हैं

बिहार : निरहुआ ने जरूरतमंदों को बंटवाए राशन, कहा मुसीबत में साथ हैं

IANS News
Update: 2020-04-06 05:20 GMT
बिहार : निरहुआ ने जरूरतमंदों को बंटवाए राशन, कहा मुसीबत में साथ हैं

पटना, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। भोजपुरी फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता दिनेशलाल यादव निरहुआ ने लॉकडाउन के दौरान रविवार को पटना में असहायों और निर्धनों के बीच राशन का वितरण कराया।

इस दौरान हालांकि निरहुआ खुद यहां नहीं थे, लेकिन उनके प्रतिनिधि रंजन सिन्हा के नेतृत्व में दिहाड़ी मजदूर, सड़क पर रह रहे रिक्शा चालकों और गरीब 256 लोगों के बीच राशन और साबुन का वितरण किया गया। इसके अलावा सभी को कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक भी किया गया और घरों में ही रहने की अपील की गई। इस क्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया।

दिनेशलाल यादव निरहुआ ने एक बयान जारी कर कहा, कोरोना का संकट वैश्विक है, जिससे हम भारतीय पूरी जीवटता के साथ लड़ रहे हैं। कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व और हमारी एकता हमें इस संकट से निपटने के लिए प्रेरित करती है। मुसीबत का वक्त जरूर है, मगर हम भारतीय हैं और हम साथ हैं।

उन्होंने कहा, इस दौर में देश में किसी को भूखा मरने नहीं देंगे। इसलिए आज मैंने पटना में अपने गरीब भाइयों को राशन दिया है। जरूरत पड़ी तो आगे भी मदद करेंगे।

निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर प्रधनमंत्री मोदी द्वारा दिया जलाने के आह्वान का भी समर्थन किया है और कहा है कि हम सभी मिलकर कोरोना जैसे महामारी के अंधकार को हमेशा के लिए मिटाने का काम करेंगे। इस दौरान हम सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखेंगे।

Tags:    

Similar News