देहरादून में बीजेपी विधायक ने दिखाई दबंगई, बस रुकवाकर कंडक्टर को पीटा

देहरादून में बीजेपी विधायक ने दिखाई दबंगई, बस रुकवाकर कंडक्टर को पीटा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-06 03:15 GMT
देहरादून में बीजेपी विधायक ने दिखाई दबंगई, बस रुकवाकर कंडक्टर को पीटा

डिजिटल डेस्क, देहरादून। देहरादून में बीते दिन झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल और उनके समर्थकों की दबंगई की बानगी दिखाई दी। विधायक जी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर दबंगई दिखाते हुए उत्तराखंड रोडवेज के बस कंडक्टर के साथ मारपीट की। दरअसल,  भाजपा विधायक और उनके कुछ साथियों को जयपुर जाना था। जिसके लिए उन्होंने देहरादून से जयपुर जा रही वॉल्वो बस UK 07 PA 0159 को रोकवाने की कोशिश की। वॉल्वो बस विधायक और उनके साथियों के चक्कर में आधा घंटा लेट हो गई थी, अन्य यात्रियों के दबाव में जब बस स्टेशन से बाहर निकली, तो विधायक और उनके साथी बस रुकवाने की जिद करने लगे। बस कंडक्टर के नहीं मानने पर विधायक और उनके साथियों ने बस कंडक्टर को जमकर पीटा। 


थाने जाकर सुलझा मामला

कंडक्टर ने बस रोकने के लिए जैसे ही मना किया सभी उस पर टूट पड़े। इतना ही नहीं विधायक जी तो कंडक्टर की बर्खास्तगी पर भी अड़ गए। जिसके बाद पटेलनगर थाने में अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों पक्षों में सुलह कराई गई। विधायक ने बाहर आकर कहा कि कंडक्टर ने अपनी गलती मान ली है, उन्होंने उसे माफ कर दिया है। बता दें कि भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने जयपुर जाने वाली देहरादून डिपो की रोडवेज बस से रुड़की जाने के लिए सीट बुक कराई थी। विधायक तो सही समय पर पहुंच गए थे, लेकिन उनके साथी नहीं आए थे। जिसे लेकर उन्होंने इतना बड़ा हंगामा खड़ा किया।

 

 

साथियों के लिए रूकवाई थी बस

 
विधायक ने अपने साथियों के इंतजार में बस रोकने के लिए कहा था, लेकिन बस का समय हो रहा था। जिसके चलते कहासुनी हुई और फिर मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इसी बीच एक महिला ने विधायक ने समर्थकों के इस रवैये पर एतराज जताते हुए हंगामा कर दिया। अपर जिलाधिकारी प्रशासन अरविंद पांडेय और एसपी सिटी प्रदीप राय की मौजूदगी में मामला सुलझाया गया। वहीं इस मामले में बस कंडक्टर ने बताया कि बस पहले की काफी लेट हो चुकी थी। बस में सवार यात्रियों के दबाव में बस चलाने का निर्णय लिया था।

Similar News