बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- ज्यादा बच्चे पैदा कर मुस्लिम रच रहे साजिश

बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- ज्यादा बच्चे पैदा कर मुस्लिम रच रहे साजिश

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-01 09:38 GMT
बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- ज्यादा बच्चे पैदा कर मुस्लिम रच रहे साजिश

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के अलवर में इस महीने के अंत तक उपचुनाव होना है। इससे पहले बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डाली है। पोस्ट में बनवारी लाल ने लिखा है, 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है। 

 

विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि हिन्दू दंपती एक या दो संतान पैदा कर रहे हैं, जबकि मुस्लिम दम्पति 8 से 14 बच्चे तक पैदा कर रहे हैं। कई बार तो मुस्लिम दंपती संतान पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदकर लाते हैं और बच्चे पैदा करते हैं। जिस तीव्र गति से मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, इससे आने वाले वर्षों में हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम आबादी अधिक होने पर ज्यादा से ज्यादा राज्यों में मुख्यमंत्री, देश का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति मुस्लिम होंगे। इसके बाद मुस्लिमों के द्वारा इस तरह के कानून बनाये जाएंगे कि हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा। मुसलमान हिंदुओं को जेल में ठूंस देंगे और हिंदुओं के संसाधनों का खुद इस्तेमाल करेंगे।

 

सिंघल के अनुसार उन्होंने यह पोस्ट एक टीवी शो में बोल रहे हिन्दू संत से प्रभावित होकर लिखी है। विधायक ने आगे कहा कि वीडियो में कहा गया कि जिस देश में मुसलमानों की जनसंख्या 30 फीसदी से अधिक हो जाती है उस देश में मुस्लिमों का कब्जा हो जाता है। ऐसे उदाहरण इतिहास में हमारे देश में भी पूर्व में देखने को मिले हैं। यही नहीं अलवर में ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं जहां संतान पैदा करने के लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने बिहार, बंगाल से लड़कियों को खरीद कर लाया गया और उनसे दूसरी शादी कर बच्चे पैदा किए जा रहे हैं ताकि वंशवृद्धि को तीव्र गति दी जा सके।

 

इससे पहले भी अलवर विधायक ऐसे विवादित बयान देते रहे है। बनवारी लाल ने पहले कहा था कि अगर लड़कियां स्कर्ट पहनना छोड़ दें, तो उनके खिलाफ होने वाले अपराधों में काफी कमी आ जाएगी। उस समय उन्होंने  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखकर मांग की थी कि राजस्थान के सभी सीबीएसई स्कूलों में स्कर्ट पर पाबंदी लगा दी जाए।

Similar News