ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता नहीं करना चाहते बेटी की देखभाल, कंजरवेटरशिप समाप्त करने के लिए दायर की याचिका

Britney Spears Conservatorship ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता नहीं करना चाहते बेटी की देखभाल, कंजरवेटरशिप समाप्त करने के लिए दायर की याचिका

IANS News
Update: 2021-09-08 09:00 GMT
ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता नहीं करना चाहते बेटी की देखभाल, कंजरवेटरशिप समाप्त करने के लिए दायर की याचिका
हाईलाइट
  • ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता ने रूढ़िवादिता समाप्त करने के लिए याचिका दायर की

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जेम्स स्पीयर्स ने मंगलवार को अदालती रूढ़िवादिता को समाप्त करने के लिए याचिका दायर की, जिसने गायक के जीवन और रूपये को 13 साल तक नियंत्रित किया है। जेम्स स्पीयर्स ने लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में संरक्षकता समाप्त करने के लिए अपनी याचिका दायर की।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, दस्तावेज में बाताया गया है कि जैसा कि मिस्टर स्पीयर्स ने बार-बार कहा है, वह केवल वही चाहते हैं जो उनकी बेटी के लिए सबसे अच्छा हो, अगर स्पीयर्स रूढ़िवादिता को समाप्त करना चाहती हैं और मानती हैं कि वह अपना जीवन खुद संभाल सकती हैं, तो मिस्टर स्पीयर्स का मानना है कि उन्हें मौका मिलना चाहिए।

इस मामले की देखरेख करने वाले न्यायाधीश ब्रेंडा पेनी को इस कदम को मंजूरी देनी होगी। ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील से टिप्पणी मांगने वाले ईमेल का तत्काल कोई जवाब नहीं था। जेम्स स्पीयर्स अपनी बेटी और जनता दोनों के रूढ़िवादिता के इर्द-गिर्द अधिकांश गुस्से का निशाना थे। 29 सितंबर को मामले की अगली सुनवाई में ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील द्वारा उन्हें हटाने की याचिका पर सुनवाई होनी है।

जेम्स स्पीयर्स ने 12 अगस्त को एक फाइलिंग में कहा कि वह अपने वित्त के संरक्षक के रूप में पद छोड़ने की योजना बना रहे थे, लेकिन उन्होंने कोई समय नहीं दिया। उन्होंने 2019 में अपने जीवन के फैसलों पर अपना नियंत्रण छोड़ दिया, केवल अपनी भूमिका को अपने पैसे की देखरेख में रखते हुए। उन्होंने बार-बार कहा है कि उन्हें हटाने का कोई औचित्य नहीं है और उन्होंने केवल अपनी बेटी के सर्वोत्तम हित में काम किया है। रूढ़िवादिता की स्थापना 2008 में हुई थी, जब ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत ही सार्वजनिक मानसिक संघर्ष करना शुरू कर दिया था क्योंकि मीडिया आउटलेट्स में हर पल पर जुनून सवार था, पापराजी की भीड़ ने हर जगह उसका आक्रामक रूप से पीछा किया और उसने अपने बच्चों की कस्टडी खो दी।

मंगलवार की फाइलिंग में बताया गया है कि कैसे ब्रिटनी स्पीयर्स की 23 जून को अदालत में एक भाषण में कानूनी व्यवस्था को समाप्त करने की भावुक याचिका ने उन लोगों को झटका दिया, जो उस दोपहर के प्रतिलेख से उद्धृत करते हुए उसे इससे मुक्त देखना चाहते थे। बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा, मैं बस अपना जीवन वापस चाहती हूं। और 13 साल हो गए है और यह काफी है। मेरे पास मेरे पैसे का स्वामित्व है। और यह मेरी इच्छा और मेरा सपना है कि यह सब परीक्षण किए बिना समाप्त हो जाए।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News