मुंबई में दर्ज था मुकदमा, गाजियाबाद में लड़की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई में दर्ज था मुकदमा, गाजियाबाद में लड़की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2020-05-24 15:30 GMT
मुंबई में दर्ज था मुकदमा, गाजियाबाद में लड़की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद, 24 मई (आईएएनएस)। मुंबई में पहले से दर्ज कराये गये मुकदमे को जब वापिस नहीं लिया तो, एक लड़की की आरोपी ने पिटाई कर दी। घटना दिल्ली से सटे गाजियाबाद में घटी। सिहानी गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिस लड़की के साथ घटना घटी वो फिलहाल गाजियाबाद स्थित राज नगर एक्सटेंशन में रहती है। पीड़िता ने खुद को अभिनेत्री बताया है, जो फिलहाल मुंबई में हीरोईन बनने के लिए प्रयासरत है।

गाजियाबाद जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता ने, सिहानी गेट थाना पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि, दो साल पहले उसकी मुलाकात एक शख्स से हुई। जिसने उसे फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर साढ़े बारह लाख रुपये ऐंठ लिये। जब रुपये वापिस मांगे तो आरोपी पीड़िता को बहला फुसलाकर वक्त गुजारता रहा। अंतत: पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के वसोर्वा थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

थाना सिहानी गेट पुलिस के मुताबिक, मुंबई में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी पीड़िता पर उसे वापिस लेने का दबाव बनाता रहा था। पीड़िता ने मगर उसकी बात नहीं मानी। शनिवार रात के वक्त आरोपी पीड़िता के राजनगर एक्सटेंशन स्थित घर पर पहुंच गया। वहां उसने पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर भीड़ को देखकर आरोपी भाग गया।

सिहानी गेट थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के बाद रविवार को उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया।

-- आईएएनएस

Tags:    

Similar News