सीबीआई ने घूसखोरी मामले में एमसीडी के जेई समेत 2 को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली सीबीआई ने घूसखोरी मामले में एमसीडी के जेई समेत 2 को किया गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-06-07 12:30 GMT
सीबीआई ने घूसखोरी मामले में एमसीडी के जेई समेत 2 को किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • 7
  • 000 रुपये की रिश्वत की मांग की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रीत विहार में तैनात दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के एक कनिष्ठ अभियंता और एक बेलदार सहित दो लोगों को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है। सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की पहचान एमसीडी के जेई नीरज कुमार और बेलदार (राजमिस्त्री) सुखदेव के रूप में हुई है। सीबीआई अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आरोप है कि दोनों आरोपियों ने शिकायतकर्ता को उसकी दुकान के बाहर सामग्री रखने की अनुमति देने के लिए रिश्वत की मांग की और उससे 7,000 रुपये की रिश्वत की मांग की। सीबीआई ने मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई। सीबीआई ने जाल बिछाकर बेलदार को अपने लिए और कनिष्ठ अभियंता की ओर से 7,000 रुपये की रिश्वत मांगते और स्वीकार करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। सीबीआई ने दोनों आरोपियों के कार्यालय और आवासीय परिसरों में भी तलाशी अभियान चलाया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को दिल्ली की नामित अदालत में पेश किया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News