सीबीआई ने रिश्वत के मामले में मूल्यांकक, उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया

रिश्वत में गिरफ्तारी सीबीआई ने रिश्वत के मामले में मूल्यांकक, उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया

IANS News
Update: 2022-05-25 17:00 GMT
सीबीआई ने रिश्वत के मामले में मूल्यांकक, उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया
हाईलाइट
  • शिकायत पर मामला दर्ज किया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को कहा कि उसने आईजीआई हवाईअड्डे पर तैनात सीमा शुल्क विभाग के एक मूल्यांकक (एप्राइजर) और उसके सहयोगी को एक लाख रुपये की रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया है। मूल्यांकक की पहचान अमित दलाल के रूप में हुई, जबकि उसके सहयोगी की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई।

सीबीआई अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ शिकायत पर एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि मूल्यांकक ने शिकायतकर्ता से उसकी शिपमेंट की मंजूरी के लिए 1,40,000 रुपये की अवैध रिश्वत की मांग की थी। यह भी आरोप लगाया गया था कि शिकायतकर्ता दक्षिण अफ्रीका को बैटरी निर्यात कर रहा था।

सीबीआई ने जाल बिछाकर आरोपी को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। दोनों आरोपियों के कार्यालय व आवासीय परिसरों की तलाशी ली जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को दिल्ली की सक्षम अदालत में पेश किया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News