बाल यौन शोषण मामला : सीबीआई ने आरोपी रवि कुमार पटेल के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

उत्तर प्रदेश बाल यौन शोषण मामला : सीबीआई ने आरोपी रवि कुमार पटेल के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

IANS News
Update: 2022-09-09 05:30 GMT
बाल यौन शोषण मामला : सीबीआई ने आरोपी रवि कुमार पटेल के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट
हाईलाइट
  • पीड़िता को धमकाता और ब्लैकमेल भी करता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने वाराणसी की एक विशेष अदालत में भारी मात्रा में चाइल्ड सेक्सुअल एब्यूज मटेरियल (सीएसएएम) रखने के मामले में रवि कुमार पटेल के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है।

सीबीआई ने पटेल के खिलाफ सीएसएएम के कलेक्शन, ट्रांसमिशन और प्रकाशन के आरोपों पर मामला दर्ज किया था, जिसमें बच्चों को स्पष्ट रूप से दिखाया गया था।

जांच के दौरान उनके घर की तलाशी ली गई जिसमें इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए। अधिकारियों ने आरोपी के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में पीड़ित के फोटो और वीडियो समेत भारी मात्रा में सीएसएएम भी जब्त किए। सीबीआई ने जुलाई में आरोपी को गिरफ्तार किया था और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

जांच के दौरान एक नाबालिग पीड़ित का पता चला। बताया जा रहा है कि आरोपी ने उसका यौन शोषण किया और उसे प्रताड़ित किया। आरोपी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाता था। आरोपी अश्लील वीडियो के आधार पर पीड़िता को धमकाता और ब्लैकमेल भी करता था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News