मप्र: सामने आए कांग्रेस के बागी विधायक, बोले- सिंधिया हमारे नेता, उनके लिए कुएं में कूदने को तैयार

मप्र: सामने आए कांग्रेस के बागी विधायक, बोले- सिंधिया हमारे नेता, उनके लिए कुएं में कूदने को तैयार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-17 05:05 GMT
मप्र: सामने आए कांग्रेस के बागी विधायक, बोले- सिंधिया हमारे नेता, उनके लिए कुएं में कूदने को तैयार
हाईलाइट
  • कमलनाथ ने हमें कभी 15 मिनट भी नहीं सुना
  • कांग्रेस के बागी विधायकों की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • विधायकों ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में रुके कांग्रेस (Congress) के 16 बागी विधायकों ने आज (मंगलवार) प्रेस कॉन्फ्रेंस की। विधायकों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) हमारे नेता है। हालांकि विधायकों ने साफ किया कि उन्होंने भाजपा में जाने का फैसला नहीं लिया है। इसपर वे बाद में फैसला करेंगे। विधायकों ने दावा किया कि वे किसी के दबाव में नहीं है। उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया है। राज्य की सुरक्षा पर उन्हें भरोसा नहीं है। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भोपाल में हमला हो सकता है। इसलिए केंद्रीय सुरक्षा मिलने पर ही भोपाल आएंगे। 

विधायक गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajpur)  ने कहा कि हम लोग बंधक नहीं है। हम यहां इच्छा से आए हैं। उन्होंने कहा, पूरा प्रदेश जानता है कि मप्र की सरकार बनने में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की अहम भूमिका थी। सिंधिया जी को मुख्यमंत्री न बनाकर कमलनाथ तो बनाया, हमें लगा था कि सब ठीक रहेगा। राजपूत ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जो व्यवहार सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) का हमने देखा है। उन्होंने कभी हमें 15 मिनट भी शांतिपूर्वक नहीं सुना। 

MP Politics: सियासी घमासान के बीच सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस

कांग्रेस विधायक इमरती देवी (Imarti Devi) ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी हमारे नेता हैं। उन्होंने हमें राजनीति करना सिखाया है। मैं आज जो भी हूं उनकी वजह से हूं। उन्होंने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया जी करेंगे की कुंए में कूद जाओ तो में कूदने को तैयार हूं।

बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि राहुल गांधी से बड़ा कोई नेता पार्टी में नहीं था। मैंने सीएम पद को लेकर उनके बात की थी। आज सबसे बड़ा माफिया राज्य को चला रहा है। मैं कमलनाथ के व्यवहार से आहात हूं। 

Tags:    

Similar News