दिल्ली : महिला ने मुंह पर थूका तो दुष्कर्मी ने मार डाला, सीसीटीवी ने भेद खोला

दिल्ली : महिला ने मुंह पर थूका तो दुष्कर्मी ने मार डाला, सीसीटीवी ने भेद खोला

IANS News
Update: 2019-11-30 16:30 GMT
दिल्ली : महिला ने मुंह पर थूका तो दुष्कर्मी ने मार डाला, सीसीटीवी ने भेद खोला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलिस ने शुक्रवार की रात उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग थाना इलाके की किशनगंज कालोनी में एक महिला की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार हत्यारोपी धर्मराज (22) वारदात को अंजाम देने के बाद महिला के घर से निकलता हुआ सीसीटीवी में कैद हो चुका है।

घर में घुसकर महिला के कत्ल की वारदात की खबर पुलिस को शनिवार सुबह करीब नौ बजे मिली। मौके-हालात बयां कर रहे थे कि हत्यारा घर में बिना रोक-टोक घुसा था। उसके बाद शनिवार की सुबह महिला का अर्धनग्न शव उसी के फ्लैट में मिला था। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध रात करीब 12 बजे महिला के घर से निकलता हुआ कैद हुआ था।

पड़ोसियों को पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज दिखाई तो उन्होंने महिला के घर से देर रात निकलने वाले संदिग्ध की पहचान पड़ोस में ही रहने वाले धर्मराज के रूप में की। धर्मराज को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को यह अंदेशा भी नहीं रहा होगा कि पुलिस उस तक इतनी जल्दी पहुंच जाएगी। शायद यही कारण था कि आरोपी अपने ठिकाने पर बेफिक्री से सोता हुआ मिल गया।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात वह पूजा का सामान लेने के बहाने से महिला के घर में घुस गया। उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने गुस्से में धर्मराज के मुंह पर थूक दिया। इससे चिढ़कर धर्मराज ने गुस्से में गला दबाकर महिला की हत्या कर दी।

उत्तरी जिला पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी शराब के नशे में धुत था।

पुलिस की इस बात पर मगर विश्वास करना फिलहाल जल्दबाजी होगी। वजहें दो हैं- पहली, पुलिस की तफ्तीश अभी बाकी है। अंत में पता नहीं ऊंट किस करवट बैठे! दूसरी, पुलिस के इस बयान का कि आरोपी ने वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया, हत्यारोपी अदालत में ट्रायल के दौरान कहीं नाजायज फायदा न उठा ले!

 

Tags:    

Similar News