हरियाणा के करनाल से चार संदिग्ध आतंकवादियों को किया गिरफ्तार , पुलिस को मिला भारी बारूद

हरियाणा हरियाणा के करनाल से चार संदिग्ध आतंकवादियों को किया गिरफ्तार , पुलिस को मिला भारी बारूद

ANAND VANI
Update: 2022-05-05 07:27 GMT
हरियाणा के करनाल से चार संदिग्ध आतंकवादियों को किया गिरफ्तार , पुलिस को मिला भारी बारूद
हाईलाइट
  • बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे चारों संदिग्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के करनाल में चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस को इनके पास से भारी मात्रा में बारूद गोलियां मिली है। आशंका जताई जा रही है कि मिला बारूद अरडीएक्स हो सकता है। रोबोट की मदद से संदिग्धों की तलाशी की गई।

पुलिस अधीक्षक करनाल  गंगा राम पुनियाने जानकारी देते हुए बताया कि  इनकी गाड़ी की बीडीडीएस टीम की उपस्थिति में तलाशी लेने पर एक देसी पिस्तौल, 31 कारतूस और 3 IEDs बरामद हुई हैं। बीडीडीएस टीम मौके पर मौजूद है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मधुबन थाने में FIR दर्ज़ की है। पता चला है कि ये फिरोजपुर से सप्लाई लेकर आए थे और आदिलाबाद(तेलंगाना) के आसपास इनको सप्लाई रखकर आनी थी... 3 आरोपी फिरोजपुर के रहने वाले हैं और एक आरोपी लुधियाना का रहने वाला है

पुलिस के मुताबिक चारों संदिग्ध पंजाब से महाराष्ट्र के नांदेड़ जा रहे थे। चारों का कनेक्शन वॉन्टेड आतंकी हरविंदर से बताए जा रहे है जो अभी पाकिस्तान में छिपा है।

पुलिस को आशंका है कि ये किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल से बताया जा रहा है। चारों संदिग्धों को पंजाब और हरियाणा पुलिस की  संयुक्त कार्रवाई से पकड़ा गया है।

 

Tags:    

Similar News