गाजियाबाद: पत्नी पर था शक, पूरे परिवार की हत्या कर पति ने की आत्महत्या

गाजियाबाद: पत्नी पर था शक, पूरे परिवार की हत्या कर पति ने की आत्महत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-05 09:36 GMT
गाजियाबाद: पत्नी पर था शक, पूरे परिवार की हत्या कर पति ने की आत्महत्या
हाईलाइट
  • गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके के न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी की घटना
  • पति ने पत्नी और अपने 3 बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक परिवार के पांच लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है। गाजियाबाद के मसूरी इलाके में शुक्रवार को एक घर से पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव बरामद किए गए हैं। पति ने ही पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या की और बाद में आत्महत्या कर ली। इसका खुलासा सुसाइड नोट से हुआ। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

दरअसल पूरा मामला गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके के न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी का है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली। शख्स के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है, उसे पत्नी पर शक था, इसी वजह से उसने अपने पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया और खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय प्रदीप अपने माता-पिता, बहन, पत्नी एवं तीन बच्चों के साथ थाना मसूरी इलाके की न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी में काफी समय से रह रहा था। प्रदीप और उनकी पत्नी एवं तीनों बच्चे अपने कमरे में सोए हुए थे। शुक्रवार की सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर में मौजूद अन्य लोगों ने उनका दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो परिवार वालों को शक हुआ।

जब परिवार के सदस्यों ने खिड़की से कमरे के अंदर देखा तो बिस्तर पर प्रदीप और उसके तीनों बच्चे 8 साल की मनस्वी, 5 साल की यशस्वी और 3 साल के ओजस्वी के शव पड़े थे। प्रदीप और तीनों बच्चों के मुंह पर काले रंग का टेप लिपटा हुआ था। 40 वर्षीय  पत्नी संगीता बिस्तर से नीचे लहूलुहान हालत में पड़ी थी। उसके स‍िर में गंभीर चोट थी और वह तड़प रही थी। पास में ही खून से सना एक हथौड़ा पड़ा था।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में संगीता को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पति नशे का आदि था। वह कई सालों से बेरोजगार था। दो दिन पहले ही प्रदीप ने प्राइवेट जॉब पर जाना शुरू क‍िया था। पत्नी नशा मुक्त‍ि केंद्र में जॉब करती थी जहां उसके पत‍ि का इलाज भी चल रहा था। घर से बरामद किेए गए सूसाइड नोट में लिखा है, जहर देने के बाद बच्चों के मुंह को टेप से बंद कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

Tags:    

Similar News