ब्लू व्हेल गेम की तरह थी राम रहीम की कुर्बानी गैंग : खुलासा 

ब्लू व्हेल गेम की तरह थी राम रहीम की कुर्बानी गैंग : खुलासा 

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-02 14:05 GMT
ब्लू व्हेल गेम की तरह थी राम रहीम की कुर्बानी गैंग : खुलासा 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साध्वी यौन शोषण मामले में जेल की हवा काट रहे गुरमीत राम रहीम को लेकर एक और बड़ा खुलासा सामने आया है। रामरहीम के डेरे को लेकर पूर्व सेवादार गुरुदास तूर ने बाबा के कुर्बानी गैंग से अपने परिवार को खतरा बताते हुए सिरसा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। तूर ने बाबा के डेरे द्वारा चलाए जा रहे कुर्बानी गैंग को ब्लू व्हेल की तरह का गेम करार दिया। तूर ने कुर्बानी गैंग की तरफ से धमकी मिलने के बाद सिरसा एसपी को को एक चिट्ठी लिखी। 

तूर ने चिट्ठी में बाबा के कुर्बानी गैंग को ब्लू व्हेल गेम जैसा करार देते हुए कहा कि इसमें भी लोगों को उनका ब्रेन वॉश करके शामिल किया जाता है। तूर ने बताया कि राम रहीम कुर्बानी गैंग के लोगों को तरह-तरह के टास्क देता था, जिससे वह उन्हें मौत के मुंह में धकेलता था। तूर ने बताया कि बाबा ने अपने खिलाफ उठने वाली आवाज को दबाने के लिए मानव बम का काम करने वालों का एक समूह बना रखा था। डेरे के इसी विंग का नाम बाबा ने कुर्बानी गैंग रखा था। 

पूर्व सेवादार ने शिकायत में बताया कि कुर्बानी विंग डेरा प्रमुख के इशारे पर किसी को भी ठिकाने लगवा सकता था। गुरुदास ने विपासना के उस बयान को भी गलत बातया है,जिसमें विपासना ने कुर्बानी गैंग का डेरा के साथ सम्बन्ध होने से मना किया था। गुरुदास ने विपासना पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपासना इस मामले में झूठ बोलने का काम कर रही है। तूर ने बताया कि 2010  में कुर्बानी गैंग के सदस्यों ने बसों में आग लगा दी थी। गौरतलब है कि राम रहीम को रेप केस में सजा सुनाए जाने के बाद पंचकूला समेत पांच राज्यों में हिंसा फैल गई थी। इसमें 41 लोगों की मौत हुई थी। इस हिंसा को फैलाने में कुर्बानी गैंग का बड़ा हाथ बाते जा रहा है।

Similar News