देवरिया: स्कूल प्रबंधक के बेटे की छेड़खानी से तंग छात्रा ने खुद को जलाया, मौत

देवरिया: स्कूल प्रबंधक के बेटे की छेड़खानी से तंग छात्रा ने खुद को जलाया, मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-29 02:37 GMT
देवरिया: स्कूल प्रबंधक के बेटे की छेड़खानी से तंग छात्रा ने खुद को जलाया, मौत

डिजिटल डेस्क, देवरिया। यूपी के देवरिया के थाना गौरीबाजार क्षेत्र में एक लड़की स्कूल संचालक के बेटे की छेड़खानी से इतना परेशान हुई कि उसने खुद मौत को गले लगा लिया। लड़की 12वीं की छात्रा थी, आरोपी प्रदीप और उसके दोस्तों ने छात्रा को इतना परेशान किया कि उसने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

तीसरे दिन भी सुलगता रहा कासगंज, इंटरनेट सेवाएं बंद

 

छात्रा के भाई और आरोपी के बीच हुई मारपीट

 

जानकारी के अनुसार, गौरीबाजार क्षेत्र के अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में मृतका इंटरमीडिएट की छात्रा थी। स्कूल में विद्यालय प्रबंधक पप्पू यादव के बेटे प्रदीप यादव ने छात्रा को एकांत में पाकर छेड़खानी एवं जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की, उसके साथ कुछ दोस्त भी थे। इसी दौरान गांव के ही एक छात्र ने यह सब देख लिया और पीड़िता के भाई को इसकी सूचना दी। जिसके बाद छात्रा के भाई ने पहुंचकर प्रबंधक के बेटे की पिटाई कर दी। मामला इतना बढ़ा कि कुछ देर बाद ही प्रबंधक और आरोपी युवक आधा दर्जन लोगों के साथ हाकी स्टिक लेकर छात्रा के घर पहुंच गया और मारपीट कर दी। 

 

Barabanki: अब फोन पर पति ने कहा तलाक-तलाक-तलाक


आरोपी प्रदीप यादव हुआ गिरफ्तार

 

इस बीच घटना से आहत छात्रा ने कमरे के अंदर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डाल आग लगा ली। घर के लोग जब तक घटना को रोक पाते छात्रा की मौत हो चुकी थी। इस घटना से गांव के लोग आक्रोशित हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची ने लोगों को शांत कराकर छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि मृतक छात्रा की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी आरोपी प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं उसके साथ के अन्य युवकों की तलाश जारी है।  

Similar News