ITBP के जवानों को मोदी ने दिवाली पर खिलाई मिठाई, इजराइली PM ने दी बधाई

ITBP के जवानों को मोदी ने दिवाली पर खिलाई मिठाई, इजराइली PM ने दी बधाई

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-07 04:10 GMT
ITBP के जवानों को मोदी ने दिवाली पर खिलाई मिठाई, इजराइली PM ने दी बधाई
हाईलाइट
  • जवानों के साथ वक्त गुजाना अलग अहसासा: पीएम मोदी
  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दी दीपावली की बधाई
  • सेना के जवानों के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली पर उत्तराखंड पहुंचे। भारत-चीन सीमा के नजदीक हर्षिल में पीएम ने आईटीबीपी के जवानों संग दिवाली मनाई। उन्होंने जवानों को अपने हाथ से मिठाई खिलाई कुछ वक्त जवानों के साथ गुजारने के बाद मोदी केदारनाथ रवाना हो गए। यहां उन्होने केदरानाथ मंदिर मे पूजा की।

देशभर में आज (बुधवार)  दीपावली पर्व मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही राजनैतिक पार्टियों के प्रमुखों ने दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया,"दीपावली की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई. मेरी कामना है कि प्रकाश का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर लाए।

इससे पहले मंगलवार को पीएम मोदी ने कहा था कि वो सेना के के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। पीएम सेना के जवानों के साथ अपने अनुभव साझा करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि मैं हर साल अपने सीमावर्ती इलाके जाकर जवानों को हैरान करता हूं। इस साल भी मैं दीपावली बहादुर जवानों के साथ मनाउंगा। जवानों के साथ वक्त गुजारना अपने आप में एक अलग ही अहसास कराता है। पीएम ने कहा था कि बुधवार शाम तस्वीरें भी साझा करेंगे।

Similar News