खुद से शादी करने वाली कनिष्का ने सोनाली, एसएसआर, सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ मांगा

मौत पर इंसाफ खुद से शादी करने वाली कनिष्का ने सोनाली, एसएसआर, सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ मांगा

IANS News
Update: 2022-08-28 11:30 GMT
खुद से शादी करने वाली कनिष्का ने सोनाली, एसएसआर, सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ मांगा
हाईलाइट
  • इंस्टाग्राम हैंडल से न्याय की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने हाल ही में खुद से शादी की घोषणा कर और मंगलसूत्र व सिंदूर वाली तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियां बटोरी हैं। अभिनेत्री ने अब दिवंगत सोनाली फोगाट, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामलों में न्याय मांगने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है।

वीडियो में वह 2020 में रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी में शामिल होने और भारत में कलाकार बिरादरी के लिए एक अभिनेता और राजनेता के रूप में न्याय मांगने की बात करती हैं। उनका कहना है कि हमारे समाज में शादीशुदा महिलाओं को इज्जत की नजर से देखा जाता है और यही एक वजह है कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है।

कनिष्का ने कहा, भले ही मैं भारत में नहीं हूं, अगर कुछ भी गलत हो रहा है, खासकर हमारे मनोरंजन उद्योग में तो आवाज उठाना मेरी जिम्मेदारी है।उन्होंने कहा, मुझे अपने दोस्तों और सोशल मीडिया से पता चला कि सोनाली फोगाट, जो एक राजनेता, टिक टॉक स्टार रही हैं और बिग बॉस में भी भाग ले चुकी हैं, की किसी ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी है। मैं वास्तव में आहत हूं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं।

हमने इससे ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत के मामले में देखा है। हम सभी जानते हैं कि वह आत्महत्या नहीं कर सकता, क्योंकि वह बहुत प्रेरित व्यक्ति था। मैं तीनों कलाकारों- सोनाली फोगाट, सिद्धू मूसेवाला और सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहती हूं। कनिष्का को दीया और बाती हम, देवों के देव.. महादेव, कुल्फी कुमार बाजेवाला और कई अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News