विदेश जाने की फिराक में था मोंटी चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

विदेश जाने की फिराक में था मोंटी चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-13 06:38 GMT
विदेश जाने की फिराक में था मोंटी चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार
हाईलाइट
  • मोंटी उर्फ मनप्रीत सिंह चड्ढा दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार 
  • मोंटी पर 100 करोड़ से ज्यादा की ठगी करने का आरोप
  • शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है मोंटी 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मोंटी चड्ढा को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी करने का आरोपी मोंटी उर्फ मनप्रीत सिंह चड्ढा भारत छोड़कर थाईलैंड जाने की फिराक में था। 

वेब ग्रुप के वाइस चेयरमैन मोंटी चड्ढा को बुधवार रात दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से दिल्ली पुलिस की इकनॉमिक ओफेंस विंग (आर्थिक अपराध शाखा) द्वारा गिरफ्तार किया गया। मोंटी चड्ढा शराब कारोबारी पोन्टी चड्ढा का बेटा है। मोंटी पर लोगों को फ्लैट्स देने के नाम पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है। 

बता दें कि मोंटी की रियल एस्टेट कंपनी "हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड" पर फ्लैट खरीदारों ने धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मोंटी चड्ढा ने कई निर्माण कंपनियां बनाकर सस्ते फ्लैट के नाम पर लोगों से पैसे लिए, लेकिन उन्हें फ्लैट नहीं दिए। पिछले कई सालों से फ्लैट के खरीददार चक्कर लगा रहे है फिर भी फ्लैट नहीं मिले। 

गौरतलब है कि, मोंटी के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है। मोंटी के पिता पोंटी और चाचा हरदीप के बीच 2012 में संपत्ति के स्वामित्व को लेकर गोलीबारी हुई थी। इसी दौरान गोली लगने से पोंटी चड्ढा की मौत हो गई थी, जिसके बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है।

Tags:    

Similar News