5 साल के बेटे को 11th फ्लोर से फेंका, फिर मां ने भी कूदकर दी जान

5 साल के बेटे को 11th फ्लोर से फेंका, फिर मां ने भी कूदकर दी जान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-05 05:12 GMT
5 साल के बेटे को 11th फ्लोर से फेंका, फिर मां ने भी कूदकर दी जान

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने अपने 5 साल के बेटे को बिल्डिंग के 11th फ्लोर से नीचे फेंक दिया। इसके बाद खुद भी कूदकर जान दे दी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये महिला स्किट्जोफ्रेनिया से ग्रसित थी, जो एक मानसिक बीमारी है। ये हादसा कानपुर के इंदिरा नगर इलाके में बने नए अपार्टमेंट में रविवार को हुई।


पहले बच्चे को फेंका और फिर खुद भी कूद गई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कानपुर के इंदिरा नगर इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में स्किट्जोफ्रेनिया से ग्रसित एक महिला ने अपने 5 साल के बेटे को 11th फ्लोर से नीचे फेंक दिया। इसके बाद वो महिला भी फ्लोर से नीचे कूद गई। जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। महिला का नाम जया अग्रवाल बताया जा रहा है और उसके बेटे का नाम उत्कर्ष है। महिला के पति का नाम पवन अग्रवाल है, जो पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

नया फ्लैट देखने गई थी अग्रवाल फैमिली

जानकारी के मुताबिक, पवन अग्रवाल अपनी पत्नी जया और दो बेटे पार्थ (7 साल) और उत्कर्ष (5 साल) के साथ इंदिरा नगर इलाके में नया फ्लैट देखने गए थे। महिला के पति पवन अग्रवाल ने बताया कि "हम लोग फ्लैट देख रहे थे, तभी जया एकदम से बालकनी के पास चली गई। इसके बाद उसने पहले उत्कर्ष को नीचे फेंक दिया। ये सब देखकर हमने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी इकठ्ठा हो गए और फिर जया भी कूद गई।"

उत्कर्ष को नीचे फेंका, तो मचाया शोर

इस हादसे के बाद पुलिस ने मीडिया को बताया कि "महिला ने जब उत्कर्ष को नीचे फेंका, तो उसके पति और बड़े बेटे ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। उत्कर्ष को हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी होने लगी, तभी जया ने भी कूदकर अपनी जान दे दी।" पुलिस ने बताया कि दोनों मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इन दोनों की डेड बॉडीज़ को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Similar News