पद्मावती गाने पर मुलायम की बहू ठुमकी, सपा की मुश्किलें बढ़ी

पद्मावती गाने पर मुलायम की बहू ठुमकी, सपा की मुश्किलें बढ़ी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-29 10:50 GMT
पद्मावती गाने पर मुलायम की बहू ठुमकी, सपा की मुश्किलें बढ़ी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के परिवार और पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने पद्मावती के गाने धूमर में डांस क्या कर दिया विरोधियों ने सपा को घेर लिया है। दरअसल अपर्णा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अपर्णा विवादित फिल्म "पद्मावती" के गाने "घूमर" पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो लखनऊ के किसी कार्यक्रम में डांस कर रही हैं। वहीं वीडियो वायरल होने पर "पद्मावती" का विरोध कर रहे संगठनों में यह बाााचल रही हैै कि यादव परिवार फिल्म की पब्लिसिटी कर रहा है।

ये भी पढ़े-बीजेपी नेता का इस्तीफा, "अब लाल चौक पर फारूक को थप्पड़ मारना है"

मामले में फिल्म का विरोध कर रहे एक स्थानीय नेता ने लखनऊ में कहा, "निर्लज्जता की कोई परिभाषा नहीं है। जिस मुद्दे पर पूरे देश मेें विवाद है और उसी मुद्दे पर वो डांस करती हैं तो ये संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। अपर्णा जिस परिवार से संबंध रखती हैं हमें उन लोगों से ऐसी उम्मीद नहीं थी। जो इस तरह से हमें चिढ़ाने का काम करेंगी।"

ये भी पढ़े-बॉलीवुड लेजेंड दिलीप कुमार को हुआ माइल्ड निमोनिया, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

पद्मावती पर जारी विवाद में दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए घूमर गाने का भी काफी विरोध हुआ है। इस फिल्म में करणी सेना समेत प्रदर्शनकारी संगठन दीपिका के घूमर डांस का विरोध करते हुए इसे राजपूताना परंपरा के खिलाफ बता रहे हैं।  गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज पर काफी विवाद हो चुका है। पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। फिलहाल रिलीज डेट बताई नहीं गई है। रिलीज टलने के बावजूद भी फिल्म का विरोध जारी है। निर्देशक संजय लीला भंसाली और कलाकारों को धमकी तक दे दी गई है। 

Similar News